जंगल में फंस गई ट्रक तो अचानक लूटने आ गए हाथी राजा, Video देख दंग रह लोग
Advertisement
trendingNow11898397

जंगल में फंस गई ट्रक तो अचानक लूटने आ गए हाथी राजा, Video देख दंग रह लोग

Truck Video: सोशल मीडिया पर एक दिलचस्प वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें जानवरों ने अचानक लूट शुरू कर दी जब इंसान खेत से संतरे उठाकर ट्रक से ले जा रहे थे. हाथियों के एक झुंड को एक ट्रक से संतरे लूटते देखा गया जो जंगल के बीच में खराब हो गया था.

 

जंगल में फंस गई ट्रक तो अचानक लूटने आ गए हाथी राजा, Video देख दंग रह लोग

Elephants Rob Oranges From Truck: सोशल मीडिया पर एक दिलचस्प वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें जानवरों ने अचानक लूट शुरू कर दी जब इंसान खेत से संतरे उठाकर ट्रक से ले जा रहे थे. हाथियों के एक झुंड को एक ट्रक से संतरे लूटते देखा गया जो जंगल के बीच में खराब हो गया था. दक्षिण अफ्रीका के दिल छू लेने वाले वीडियो ने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है. वीडियो में हाथियों को ट्रक से संतरे का आनंद लेते हुए दिखाया गया है जबकि गाड़ी का ड्राइवर और हेल्पर उसके पंक्चर पहियों को ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं.

जंगल में फंस गया ट्रक तो हाथियों ने किया हमला

वीडियो को सबसे पहले एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर शेयर किया गया था और सोशल मीडिया यूजर्स की मजेदार प्रतिक्रियाओं के साथ यह वायरल हो गया है. एक्स यूजर @ThebestFigen ने वीडियो शेयर किया और कैप्शन में लिखा, “दक्षिण अफ्रीका में हाथियों ने संतरे के ट्रक को लूट लिया.” छोटी सी क्लिप में, हम देख सकते हैं कि जंगल के बीच में ट्रक का टायर फट गया. ड्राइवर और हेल्पर पहियों को ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं, इसी बीच हाथियों का झुंड वहां पहुंच जाता है और ट्रक पर लदे संतरे को खाना शुरू कर देता है.

 

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

सोशल मीडिया यूजर इस दिल छू लेने वाले वीडियो से बेहद ही हैरान रह गए और कमेंट बॉक्स मजेदार प्रतिक्रियाओं से भर गया. एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद कमेंट बॉक्स में लिखा, “हाथी बस पहियों को आसानी से बदलने के लिए बोझ को हल्का करने में उनकी मदद कर रहे हैं. हा हा हा.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “उन्होंने सबसे अच्छे लोगों से सीखा. टूटे हुए ट्रकों को लूटना सबसे अच्छा काम है." एक तीसरे यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, "हाथी भी इंसानों की तरह ही बुद्धिमान होते हैं, लेकिन अगर इंसान भी वही काम करता, तो स्थिति बहुत अलग होती."

Trending news