Video: तेज रफ्तार स्कूटी दीवार में जाकर भिड़ी, हवा में उड़कर गड्ढे में गिरी महिला; देखती ही रह गई उसकी सहेली
Advertisement
trendingNow12061283

Video: तेज रफ्तार स्कूटी दीवार में जाकर भिड़ी, हवा में उड़कर गड्ढे में गिरी महिला; देखती ही रह गई उसकी सहेली

Speeding Scooty: यातायात नियमों का पालन करना बहुत जरूरी है. लेकिन, अक्सर लोग इन नियमों को नहीं मानते हैं. इससे दुर्घटनाएं होती हैं. हाल ही में, एक वायरल वीडियो में एक महिला को स्कूटर को दीवार से टकराते हुए देखा जा सकता है.

 

Video: तेज रफ्तार स्कूटी दीवार में जाकर भिड़ी, हवा में उड़कर गड्ढे में गिरी महिला; देखती ही रह गई उसकी सहेली

Women Scooty Driving: यातायात नियमों का पालन करना बहुत जरूरी है. लेकिन, अक्सर लोग इन नियमों को नहीं मानते हैं. इससे दुर्घटनाएं होती हैं. हाल ही में, एक वायरल वीडियो में एक महिला को स्कूटर को दीवार से टकराते हुए देखा जा सकता है. उसकी एक दोस्त उसके पीछे बैठी हुई थी. टक्कर लगने से ड्राइव करने वाली महिला दीवार के उस पार चली गई, जबकि उसकी दोस्त स्कूटर से गिर गई और उसे चोट लग गई. यह वीडियो बहुत चौंकाने वाला है. इसे 2.5 मिलियन से अधिक बार देखा गया है. इस घटना से सीखना चाहिए कि हमें हमेशा सावधानी से गाड़ी चलानी चाहिए. साथ ही, हमें दूसरों के साथ भी सावधानी बरतने की जरूरत है.

वायरल होने वाले इस वीडियो में आप अगर गौर से देखेंगे तो पता चलेगा कि महिला काफी स्पीड से सड़क पर अपनी स्कूटी दौड़ा रही थी. स्कूटी का बैलेंस गड़बड़ाने के बाद वह सीधे दीवार से जाकर टकरा गई. स्कूटी चलाने वाली महिला हवा में उड़ गई और दूसरी तरफ खाई में गिरी, जबकि उसके साथ पीछे स्कूटी पर बैठी हुई महिला दीवार में ही भिड़ गई. स्कूटी भी उसी के साथ बाहर ही रह गई. वायरल होने वाले इस वीडियो को देखने के बाद लोगों के रोंगटे ही खड़े हो गए.

 

 

यह वीडियो 7 जनवरी को पोस्ट किया गया था, लेकिन कहां से आया ये पता नहीं चला. इंटरनेट पर लोगों को हंसाने के साथ-साथ इस वीडियो ने एक बहस भी छेड़ दी है. लोग सड़क सुरक्षा और ट्रैफिक नियमों के बारे में चिंता जता रहे हैं. कई लोगों ने कमेंट्स में अपनी राय बताई. एक एक्स यूजर ने लिखा, "हेलमेट ने उन्हें बचा लिया. दोनों हेलमेट पहने हुए थे." दूसरे एक्स यूजर ने लिखा, "स्कूटी किसी भी गाड़ी से ज्यादा फिसलती है." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "सीसीटीवी फुटेज कहां पर लगा रखा था."

कुछ ऐसा ही हैरान कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें बेंगलुरु में सड़क सुरक्षा के बारे में सबको सोचने पर मजबूर कर दिया है. वीडियो में एक छोटा बच्चा एमजी रोड मेट्रो स्टेशन के पास सड़कों पर महिंद्रा थार में पिता के गोद में बैठकर ड्राइव कर रहा था.

Trending news