Viral Cute Girl: पापा ने दिया मम्मी को गिफ्ट तो बच्ची को मां से होने लगी जलन, फिर मासूम ने किया ऐसा
Advertisement
trendingNow11215179

Viral Cute Girl: पापा ने दिया मम्मी को गिफ्ट तो बच्ची को मां से होने लगी जलन, फिर मासूम ने किया ऐसा

Father Gifting Ring: मासूम बच्चों को अटेंशन मिलना बड़ा पसंद होता है और जब यही अटेंशन (Attention) उनकी जगह किसी और को मिलता है तो उन्हें जलन होने लगती है. ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल एक वीडियो में देखा जा सकता है. 

Viral Cute Girl: पापा ने दिया मम्मी को गिफ्ट तो बच्ची को मां से होने लगी जलन, फिर मासूम ने किया ऐसा

Daughter Feels Jealous: बच्चे भले ही मन के सच्चे होते हैं लेकिन ड्रामेबाजी में भी किसी से पीछे नहीं होते. सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही एक शख्स अपनी पत्नी को गिफ्ट (Gift) में रिंग देता है तभी बच्ची रोना-धोना मचा देती है. 

बच्ची की ड्रामेबाजी

वीडियो में एक बच्ची (Cute Girl) को अपनी मां के पीछे सोफे पर खड़े हुए देखा जा सकता है. ऐसे में बच्ची के पापा आते हैं और तोहफे के तौर पर मासूम की मम्मी को रिंग (Ring) पहना देते हैं. ये देखते ही बच्ची गुस्सा करने लगती है और सोफे से उतरकर रोते हुए जाने लगती है. पहले आप इस वीडियो को देखें...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sarang (@hungrysarang)

ये भी पढें: भारतीय सेना के जवान ने किया ऐसा काम, लोगों ने कहा- हमें इंडियन आर्मी पर है गर्व

बेटी को पैरेंट्स ने ऐसे मनाया 

बच्ची को रोता हुआ देख उसकी मां (Mother) उसके पास जाती है और समझा बुझा कर वापस लेकर आती है. इतने में पिता (Father) भी एक गिफ्ट बॉक्स लेकर आता है और उसमें से दूसरी रिंग निकालकर अपनी लाडली को पहना देता है. रिंग को देखते ही बच्ची के चेहरे पर बड़ी सी मुस्कुराहट आ जाती है और वो खुशी (Happiness) से झूम उठती है. ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. 

ये भी पढें: शेरनी का दिल जीतने के लिए दो शेरों के बीच हुआ घमासान, देखें किसने मारी बाजी

वीडियो हुआ वायरल

इस बच्ची का वीडियो इंस्टाग्राम (Instagram) पर आग की तरह फैल रहा है. वीडियो को अब तक 13 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा (Views) जा चुका है. इस वीडियो को 13 लाख लोगों ने पसंद किया है. ये वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) को खूब एंटरटेन कर रहा है. 

LIVE TV

Trending news