Trending: छींक मारते ही बाहर निकला कुछ ऐसा, देखते ही उड़ गए लड़के के होश!
Advertisement
trendingNow11232772

Trending: छींक मारते ही बाहर निकला कुछ ऐसा, देखते ही उड़ गए लड़के के होश!

Viral Story: 14 साल के इस लड़के के साथ कुछ ऐसा हुआ जिस पर यकीन कर पाना काफी मुश्किल है. इस लड़के की नाक में बचपन में जो सिक्का (Coin) फंसा था, वो इतने साल बाद इसके छींक (Sneeze) मारने पर बाहर निकल गया.

Trending: छींक मारते ही बाहर निकला कुछ ऐसा, देखते ही उड़ गए लड़के के होश!

Sneeze Out 10 Years Old Coin: कभी-कभी अजीबो-गरीब घटनाएं किसी के लिए फायदे का सौदा बन जाती हैं. ऐसा ही कुछ लंदन (London) के रहने वाले इस 14 साल के लड़के के साथ हुआ है. दरअसल इस लड़के की नाक (Nose) में एक सिक्का फंस गया था जब ये महज 4 साल का था. 

नाक में हो गया था घाव

इस लड़के को अभी ठीक से याद भी नहीं है कि उसके साथ ऐसा कब हुआ था. इस लड़के की पहचान उमेर कमर (Umair Qamar) बताई जा रही है. 'द सन' में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक नाक में सिक्का फंसे होने को लेकर कई डॉक्टर्स (Doctors) से संपर्क किया गया था लेकिन किसी ने भी इस बात की पुष्टि नहीं की. इसकी वजह से बचपन में उसकी नाक में घाव भी हो गया था.

ये भी पढें: Viral: बिल्लियों की इन हरकतों पर आने लगेगा प्यार, VIDEO में क्यूटनेस की भरमार

लड़के को मिली राहत

बताया जा रहा है कि कुछ समय से उसकी नाक में दर्द (Pain) हो रहा था जिसे कम करने के चक्कर में वो अपने दोनों कानों में रुई लगाकर बैठ गया. इसके बाद उमेर ने अपनी बाईं नाक के छेद से सांस (Breath) रोकी और दाईं तरफ से बाहर छोड़ने लगा. इसकी वजह से उमेर को जोर से छींक आई और अचानक से उसकी नाक से 10 साल पुराना सिक्का (Coin) बाहर निकल आया और उसने चैन की सांस ली.

ये भी पढें: Resignation: नहीं देखा होगा ऐसा रेजिग्नेशन लेटर, पढ़कर हो जाएंगे हंसते-हंसते लोटपोट!

नहीं हो रहा था यकीन

लड़के के परिवार वालों (Parents) को इस बात पर यकीन नहीं हो रहा था कि इतने सालों के बाद उसकी नाक से सिक्का बाहर आ गया है. बच्चों की आदत होती है कि वो कुछ ना कुछ या तो अपने मुंह में या फिर अपनी नाक में डाल देते हैं. ऐसे में पैरेंट्स को थोड़ा अलर्ट (Alert) रहना चाहिए. 

LIVE TV

Trending news