Viral Video: CNG भरवाते हैं तो हो जाएं सावधान, ऐसा हुआ धमाका और कार हुई चकनाचूर; दिल दहला देगा वीडियो
Advertisement
trendingNow11215756

Viral Video: CNG भरवाते हैं तो हो जाएं सावधान, ऐसा हुआ धमाका और कार हुई चकनाचूर; दिल दहला देगा वीडियो

Trending Video: एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में अचानक ही कुछ ऐसा हो जाता है जिसे देखकर आप चौंक जाएंगे.

Viral Video: CNG भरवाते हैं तो हो जाएं सावधान, ऐसा हुआ धमाका और कार हुई चकनाचूर; दिल दहला देगा वीडियो

Car exploded at the CNG Station: सोशल मीडिया पर आए दिन कई वीडियोज शेयर किए जाते हैं. जो कि मिनटों में वायरल हो जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक आदमी CNG स्टेशन पर अपनी कार में Fuel Refilling करवाता दिखाई दे रहा है. लेकिन, कार में अचानक ही कुछ ऐसा हो जाता है जिसे देखकर आप चौंक जाएंगे. 

ब्लास्ट हो गया कार का पिछला हिस्सा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स अपनी कार में Fuel Refilling करवाता दिख रहा है. लेकिन अचानक ही उस शख्स के कार का पिछला हिस्सा ब्लास्ट हो जाता है. जिससे कि वो शख्स और फ्यूल स्टेशन का कर्मचारी दोनों डर जाते हैं और पीछे हट जाते हैं. फ्यूल स्टेशन का कर्मचारी धमाका सुनते ही CNG फीलिंग मशीन को बंद करने दौड़ता है. ताकि कोई बड़ा हादसा ना हो जाए. हालांकि, देखने पर ऐसा भी लगता है कि ऊपर से कोई चीज कार के छत पर गिरती है. 

यहां देखें वीडियो: 

 

लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

वायरल हो रहे इस वीडियो को हर एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जमकर शेयर किया जा रहा है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अब तक 13 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 57 हजार से ज्यादा इसे लाइक्स मिल चुके हैं. साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स इस पर तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘हे भगवान! शुक्र है कि कार चालक कार के अंदर नहीं था.’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘अच्छा हुआ चालक अपनी सीट पर नहीं था, वरना उसकी अपनी सीट नहीं बचती.’ एक अन्य यूजर ने लोगों के फनी कमेंट्स पर रिएक्ट करते हुए लिखा कि, ‘इस तरह के वीडियो को देखकर तुम लोगों को हंसी कैसे आ सकती है?’ 

यह भी पढ़ें- Funny Proposal: फोटो खींचने के चक्कर में फोटोग्राफर के साथ हुआ कुछ ऐसा, देख कर छूट जाएगी हंसी

यह भी पढ़ें- Viral Reel: इस वीडियो को देख कर हो जाएंगे कंफ्यूज, शक्ल कुत्ते की और शरीर इंसान का!

Trending news