Viral Video: लैपटॉप पाते ही बंदर बना सॉफ्टवेयर इंजीनियर, वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे हंसी
Advertisement
trendingNow11191174

Viral Video: लैपटॉप पाते ही बंदर बना सॉफ्टवेयर इंजीनियर, वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

Monkey Turned Software Engineer: सोशल मीडिया पर जानवरों के वायरल वीडियो (Viral Video) अक्सर हमें हंसने पर मजबूर कर देते हैं. ऐसे में इस वीडियो में एक बंदर (Monkey) अपनी क्यूट हरकतों से सबका दिल जीत रहा है. आप भी एक बार जरूर ये वायरल वीडियो देखें...

Viral Video: लैपटॉप पाते ही बंदर बना सॉफ्टवेयर इंजीनियर, वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

Trending Funny Video On Social Media: सोशल मीडिया पर जानवरों से संबंधित काफी वीडियोज वायरल होते रहते हैं. पालतू जानवरों (Pet Animals) में कुत्ते-बिल्ली का ही नंबर आता है. लेकिन समय के साथ अब लोग घर के अंदर बंदर को भी पालने लगे हैं. ऐसे ही इन पालतू जानवरों के वीडियोज (Videos) से सबका दिन बन जाता है.

बंदर की क्यूट हरकतें

जैसा कि हम लोगों ने बचपन में एक नकलची बंदर की कहानी सुनी थी, उसी आधार पर यह बंदर आदमी की सारे कामों की अच्छे से नकल (Copy) उतारता हुआ दिखाई दे रहा है. सोशल मीडिया (Social Media) पर ऐसा ही एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें घर के अंदर एक बंदर ने बहुत अच्छे से नकल उतारी है. पहले आप ये वीडियो देखें...

ये भी पढें: Most Beautiful Women: दुनिया की 5 सबसे खूबसूरत महिलाएं, देखते ही रह जाएंगे आप

वीडियो हो रहा वायरल

आप इस मजेदार वीडियो को देखकर समझ ही गए होंगे कि ये इतना क्यों वायरल (Viral) हो रहा है. इस वीडियो में पहले तो ये बंदर एक बच्चे के साथ लेटा हुआ दिख रहा है. उसके बाद किचन से कुछ सामान लाकर उस बच्चे के सिर पर रख देता है. तब भी इस बंदर को चैन नहीं मिला तो ये लैपटॉप (Laptop) ही चलाने लग गया. इतना ही नहीं एक कॉपी में इस बंदर ने पेंसिल से कुछ बनाने (Drawing) की भी कोशिश की.

ये भी पढें: दूल्हे के बिना शादी! दुल्हन ने वेडिंग में कार्डबोर्ड पर बने ग्रूम के साथ किया डांस

मस्ती करके थक गया बंदर

इतनी मस्ती करके वीडियो के अंत में इस बंदर के चेहरे पर आप थकावट देख सकते हैं. अपनी मासूम (Innocent) हरकतें कर ये बंदर इतना थक जाता है कि कॉपी पर कुछ बनाते-बनाते ही सो जाता है. कई लोगों को ये मस्तीखोर बंदर (Funny Monkey) बहुत पसंद आया. 

LIVE TV

Trending news