Wedding News: दूल्हे से नहीं खुल रही थी शैंपेन, फिर अचानक दुल्हन ने कही ऐसी बात तो हंसने लगे वहां खड़े लोग
Advertisement

Wedding News: दूल्हे से नहीं खुल रही थी शैंपेन, फिर अचानक दुल्हन ने कही ऐसी बात तो हंसने लगे वहां खड़े लोग

Wedding Video: दूल्हे और दुल्हन (Bride Groom) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दूल्हा शैंपेन खोलने की जी-तोड़ मेहनत कर रहा था, लेकिन जब कई बार कोशिश करने पर सफल नहीं रहा तो दुल्हन ने कुछ ऐसे उसकी मदद की. लोग इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Wedding News: दूल्हे से नहीं खुल रही थी शैंपेन, फिर अचानक दुल्हन ने कही ऐसी बात तो हंसने लगे वहां खड़े लोग

Wedding News: शादी के मौके पर हर कोई जश्न में शरीक होकर खुशी मनाना चाहता है. दूल्हा और दुल्हन के परिवारों के अलावा उनके दोस्त भी इस मौके पर मौजूद होते हैं. इतना ही नहीं, खुशी जाहिर करने के लिए दूल्हा कुछ लोग केक काटते हैं तो कुछ शैंपेन की बोतल खोलना पसंद करते हैं. हालांकि, शैंपेन खोलना हर किसी के बस की नहीं. जिसे अनुभव होता है वह ज्यादा बेहतर तरीके से ऐसा कर सकता है. फिलहाल, कुछ ऐसा ही मामला शादी के दौरान दूल्हे के साथ देखने को मिला. 

  1. शैंपेन नहीं खोल पाया दूल्हा तो दुल्हन ने किया ऐसा
  2. दूल्हे को समझाने के लिए दुल्हन ने कही ये बात
  3. इंस्टाग्राम पर यह वीडियो खूब देखा जा रहा

यह भी पढ़ें: दूल्हे का पैर खींचकर दोस्तों ने किया 'गंदा खिलवाड़', दुल्हन ने बचाने की कोशिश की लेकिन फिर

शैंपेन नहीं खोल पाया दूल्हा तो दुल्हन ने किया ऐसा

शादी के दौरान दूल्हा अपने दोस्तों और परिवारों के साथ स्टेज पर खड़ा हुआ था. इस दौरान दूल्हे के हाथ में शैंपेन थी और उसे शेक करके खोलने के लिए कहा जा रहा था. दूल्हे जब शैंपेन खोलने की कोशिश कर रहा था तो तरह-तरह के अजीब रिएक्शन दे रहा था और उसे देखकर वहां खड़े लोग जमकर हंस रहे थे. दूल्हा काफी देर मशक्कत करता रहा, लेकिन इस दौरान उसके करीब खड़ी दुल्हन ने कुछ ऐसा बोला कि शैंपेन आसानी से खोल दिया.

 

 

यह भी पढ़ें: पंडितजी ने दुल्हन को बोला- 'स्त्री जाति को अकेले नहीं जाना चाहिए', फिर मिला होश उड़ाने वाला जवाब

दूल्हे को समझाने के लिए दुल्हन ने कही ये बात

जी हां, दुल्हन ने दूल्हे को समझाया कि शैंपेन की बोतल पर लगे ढक्कन को ऊपर की तरफ खींचो. बोतल को हिलाते रहे और चारों तरफ घुमाओ. दूल्हे ने दुल्हन की बात सुनकर बिल्कुल वैसा ही किया. जैसे ही शैंपेन की बोतल खुली तो लोग चिल्लाने लगे. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर आई डोंट से चीज (idontsaycheese) नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news