जब 300 करोड़ रुपये की मालकिन नहीं काट पाई खीरा, लोगों ने कहा- ऐसी रईसी किसी काम की नहीं...
Advertisement
trendingNow11696163

जब 300 करोड़ रुपये की मालकिन नहीं काट पाई खीरा, लोगों ने कहा- ऐसी रईसी किसी काम की नहीं...

Kim Kardashian Sister Kendall Jenner: रईस लोग अपने घर में शेफ को बुला लेते हैं और फिर उनसे ही खाना बनवाते हैं. कुछ ऐसा ही हुआ एक स्टार मॉडल केंडल जेनर के साथ, जो कि मशहूर मॉडल किम कार्दशियन की बहन हैं. वह अपने किचन में ठीक तरीके से खीरा नहीं काट पाईं और फिर लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया.

 

जब 300 करोड़ रुपये की मालकिन नहीं काट पाई खीरा, लोगों ने कहा- ऐसी रईसी किसी काम की नहीं...

Kendall Jenner Funny Incident: घर में जब भी खाना बनाने की नौबत आती है तो आप खुद ही सब्जियों को काटकर कुकिंग कर लेते हैं और अपना पेट भर लेते हैं, लेकिन क्या हो जब आपको सब्जी ही काटनी न आए. ऐसे में या तो लोग बाहर से खाना ऑर्डर कर लेते हैं या फिर किसी की मदद मांगते हैं. वहीं, अगर घर में कोई रसोइया या मेड नहीं है तो आप मुश्किल में पड़ जाते हैं. ऐसे में रईस लोग अपने घर में शेफ को बुला लेते हैं और फिर उनसे ही खाना बनवाते हैं. कुछ ऐसा ही हुआ एक स्टार मॉडल केंडल जेनर के साथ, जो कि मशहूर मॉडल किम कार्दशियन की बहन हैं. वह अपने किचन में ठीक तरीके से खीरा नहीं काट पाईं और फिर लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया.

खीरा नहीं काट पाने पर करोड़ों रुपये की मालिकन को किया गया ट्रोल

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि केंडल जेनर हॉलीवुड की मशहूर फैमिली कार्दशियन्स की हिस्सा हैं और न सिर्फ उनकी मां बल्कि बहनें भी पॉपुलर सेलिब्रिटी हैं. पिछले साल 2022 में एक रिपोर्ट आई थी, जिसमें बताया गया था कि वह करोड़ों रुपए की मालकिन हैं. फोर्ब्स की लिस्ट में उनकी नेट वर्थ कुल रकम 45 मिलियन डॉलर यानी करीब 300 करोड़ रुपये है. कार्दशियन्स के शो में एक ऐसा एपिसोड आया था, जिसमें केंडल जेनर किचन में जाकर स्नैक्स तैयार कर रही थीं. वह अपने किचन से एक खीरा निकालती हैं और फिर उसे चॉपिंग बोर्ड पर रखकर काटने की कोशिश करती हैं. उनकी मां क्रिस ने उन्हें ध्यान से कटिंग करने के लिए कहती हैं. 

 

 

कार्दशियन्स से अब केंडल को लेकर पूछे जाते हैं ऐसे सवाल

हालांकि, इसके बाद से वह सुर्खियों में आ गईं. खीरे को काटते वक्त उन्होंने आगे से पकड़ने के बजाए पीछे से पकड़ लिया. बेहद ही परेशानी के साथ वह पतली लेयर वाली खीरे की स्लाइस को काट रही थीं. यह देखकर उनकी मां क्रिस ने मदद के लिए शेफ को बुलाया. हालांकि, केंडल ने शेफ की कोई भी मदद नहीं ली और फिर खुद ही काटने का फैसला किया. इसी के बाद से ट्रोलिंग शुरू हो गई. हर शोज में इसकी चर्चा होने लगी और लोग इसका मजाक बनाने लगे. जब भी कोई कार्दशियन्स कोई इंटरव्यूज के लिए जाते, उनसे इस बारे में जरूर पूछा जाता. इतना ही नहीं, केंडल ने ट्रोलिंग पर खुद भी रिएक्ट किया. हालांकि, यह मामला लगभग एक साल पहले का है.

 

Trending news