महिला कर्मचारी को बॉस ने 'मोटी' कह दिया, वह कोर्ट चली गई..सुनाया गया ये फैसला
Advertisement

महिला कर्मचारी को बॉस ने 'मोटी' कह दिया, वह कोर्ट चली गई..सुनाया गया ये फैसला

Private Company: महिला ने पहले तो इस बात को इग्नोर किया लेकिन जब उसे गुस्सा आया तो उसने अपने दोस्तों से सलाह ली. इसके बाद वह सीधे कोर्ट चली गई. कोर्ट में इस मामले की पूरी सुनवाई हुई और उसके बॉस की तरफ से भी अपना पक्ष रखा गया. इसके बाद फैसला सुनाया गया. इसी बीच उसका बॉस देश के बाहर भाग गया.

महिला कर्मचारी को बॉस ने 'मोटी' कह दिया, वह कोर्ट चली गई..सुनाया गया ये फैसला

Boss Called Fatty: निजी कंपनियों में काम करने वाले कर्मचारी और बॉस से संबंधित कई सारी खबरें दुनिया भर से सामने आती रहती हैं. इसी बीच हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसी कहानी वायरल हो गई जिसमें एक बॉस ने अपने महिला को कुछ ऐसा कह दिया कि बवाल हो गया. आखिरकार महिला कोर्ट चली गई और फिर कोर्ट ने अपना फैसला महिला के पक्ष में सुनाया.

बॉस ने उसे 'मोटी' कहकर पुकारा
दरअसल, यह घटना स्कॉटलैंड के एक शहर की है. डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक यहां की की एक निजी कंपनी में काम करने वाली महिला उस समय कोर्ट चली गई जब उसके बॉस ने उसे 'मोटी' कहकर पुकारा. महिला को यह बात नागवार गुजरी और वह ऑफिस छोड़कर तुरंत बाहर चली गई. इसके बाद उसने अपने दोस्तों से सलाह ली और एक फैसला ले लिया.

बॉस देश छोड़कर भाग गया!
रिपोर्ट में बताया गया है कि महिला अपने बॉस के खिलाफ सीधे कोर्ट पहुंच गई. कोर्ट में इस मामले की सुनवाई शुरू हुई महिला के दोस्तों और कंपनी में काम करने वाले कुछ कर्मचारियों की मदद से कोर्ट ने महिला के पक्ष में फैसला सुनाया. इसी बीच उसका बॉस देश छोड़कर भाग गया. कोर्ट में महिला ने कुछ सबूत भी पेश किए हैं.

महिला के पक्ष में फैसला
एक अन्य मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उसका बॉस पाकिस्तान भाग गया था. लेकिन कोर्ट ने महिला के पक्ष में फैसला सुनाते हुए उसके लिए 19 लाख के मुआवजे का ऐलान किया. यह पैसे बॉस को या कंपनी की तरफ से महिला को देना था. लेकिन यह भी बताया जाता है कि यह मामला कुछ पुराना है हाल ही में एक बार फिर वायरल हुआ जब पता चला कि महिला को अभी तक पैसे नहीं मिले.

एक बार फिर से कोर्ट का रुख
फिलहाल अभी तक वह पैसे नहीं मिल पाए हैं. महिला ने एक बार फिर से कोर्ट का रुख किया है. इसके बाद इस मामले की जांच के भी आदेश दिए गए हैं कि आखिर महिला को अभी तक मुआवजा क्यों नहीं मिल पाया.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news