Suicide Attempt: इमारत से कूदकर सुसाइड करने वाली थी महिला, ऊपर से आए शख्स ने ऐसा धक्का मारा कि..
Advertisement

Suicide Attempt: इमारत से कूदकर सुसाइड करने वाली थी महिला, ऊपर से आए शख्स ने ऐसा धक्का मारा कि..

Viral Video: इसका एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि किस अंदाज में उसने महिला को बचाया है. मजेदार बात यह है कि महिला को पता नहीं चल पाया कि ऊपर से वह रस्से बांधकर आ रहा है. 

Suicide Attempt: इमारत से कूदकर सुसाइड करने वाली थी महिला, ऊपर से आए शख्स ने ऐसा धक्का मारा कि..

Woman Rescue by Fire Staff: वैसे तो सुसाइड की घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण होती है लेकिन बॉलीवुड फिल्म शोले के एक सीन में टंकी पर चढ़कर सुसाइड करने की घटना शायद सुसाइड के तमाम तरीकों की सबसे प्रचलित घटना है. लेकिन इसके बावजूद भी मौजूदा दौर में सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो सामने आ जाते हैं जिनमें सुसाइड के मामले सामने आते हैं. ऐसा ही एक और वीडियो सामने आया है.

इमारत की खिड़की से सुसाइड का प्रयास
दरअसल, यह वायरल वीडियो जापान के एक शहर का है. इसमें एक महिला ऊंची इमारत की खिड़की से सुसाइड करने का प्रयास करती है लेकिन एक तेज तर्रार शख्स उसके प्रयास पर पानी फेर देता है. यह शख्स फायर ब्रिगेड विभाग से जुड़ा हुआ है. यह सब तब होता है जब महिला उस खिड़की पर बैठकर नीचे कूदने ही वाली होती है. ठीक इसी दौरान वह शख्स पहुंच जाता है.

फायर बिग्रेड का कर्मचारी अचानक पहुंचा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला सुसाइड करने वाली थी और नीचे काफी लोगों की भीड़ थी और उसे सब मना कर रहे थे. वीडियो में दिख रहा है कि महिला खिड़की पर बैठी हुई है और उसके दोनों पैर नीचे की तरफ लटके हुए हैं. ठीक इसी दौरान फायर बिग्रेड का कर्मचारी शरीर में रस्सी बांधकर लटक रहा होता है.

हैरतअंगेज बचाव देखकर सब हैरान
शायद इसकी जानकारी महिला को नहीं होती है और वह ऊपर से आकर महिला के शरीर के आगे वाले हिस्से पर जोरदार धक्का देता है. इसके बाद महिला धड़ाम से पीछे रूम में गिर जाती है और उसकी जान बच जाती है. यह हैरतअंगेज बचाव देखकर सब हैरान रह गए. वीडियो वायरल होते ही लोग उस शख्स की जमकर तारीफ़ भी कर रहे हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news