Cabin Crew के कपड़ों से नाराज ये एयरलाइन कंपनी, अंडरगारमेंट्स पहनने का फरमान जारी
Advertisement
trendingNow11373394

Cabin Crew के कपड़ों से नाराज ये एयरलाइन कंपनी, अंडरगारमेंट्स पहनने का फरमान जारी

Airline Company ने अपने एयर क्रू से कहा है कि अंडरगारमेंट्स पहनना जरूरी है. एयर अटेंडेंट द्वारा बेहतर पोशाक की कमी एयरलाइन की खराब छाप और एक नकारात्मक छवि बना रहा है.

Cabin Crew के कपड़ों से नाराज ये एयरलाइन कंपनी, अंडरगारमेंट्स पहनने का फरमान जारी

Pakistan International Airlines: पाकिस्तान की राष्ट्रीय एयरलाइन पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (पीआईए) ने अपने केबिन क्रू के लिए एक नया नियम जारी किया है. जियो न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, पीआईए ने अपने एयर क्रू से कहा है कि अंडरगारमेंट्स पहनना जरूरी है. पीआईए ने दावा किया है कि एयर अटेंडेंट द्वारा बेहतर पोशाक की कमी एयरलाइन की खराब छाप और एक नकारात्मक छवि बना रहा है.

PIA के अधिकारी ने क्या कहा?

जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, पीआईए के महाप्रबंधक (उड़ान सेवाएं) आमिर बशीर ने कहा कि यह बहुत चिंता के साथ देखा गया है कि कुछ केबिन क्रू इंटरसिटी यात्रा करते समय, होटलों में रहने और विभिन्न प्रकार के दौरे के दौरान आकस्मिक रूप से कपड़े पहनते हैं. सलीके से और सही कपड़े न पहनने की वजह से पीआईए की इमेज खराब हो रही थी.

बशीर ने केबिन क्रू को उचित अंडरगारमेंट्स के ऊपर औपचारिक सादे कपड़ों में ठीक से तैयार होने के लिए कहा. जारी निर्देश में कहा गया, पुरुषों और महिलाओं द्वारा पहने जाने वाले कपड़े हमारी सांस्कृतिक और राष्ट्रीय नैतिकता के अनुसार होने चाहिए. जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, ग्रूमिंग अधिकारियों को निर्देश दिया गया है कि वे हर समय केबिन क्रू की निगरानी करें और नियमों को न मानने वालों के खिलाफ रिपोर्ट करें.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news