Sidharth Shukla की मौत से हर कोई हैरान, पाकिस्तान में भी Twitter पर छाए रहे
Advertisement
trendingNow1978209

Sidharth Shukla की मौत से हर कोई हैरान, पाकिस्तान में भी Twitter पर छाए रहे

बिग बॉस 13 के विजेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को मुंबई में 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन (Bigg Boss 13 Winner Sidharth Shukla Death) हो गया. उनके निधन से पाकिस्तान में भी फैंस दुखी हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला (फाइल फोटो).

नई दिल्ली: बिगबॉस फेम अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत के बाद से हर कोई हैरान है. बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गजों से लेकर उनके फैंस इस अनहोनी से बेहद हैरान हैं. अभी भी लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा है कि हर रोज 3-3 घंटे जिम करने वाला, बेहद फिट एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक से मौत हो गई. सिद्धार्थ की मौत से फैंस केवल भारत में ही नहीं बल्कि पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी बहुत दुखी हैं. 

  1. सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की चर्चा पाकिस्तान में भी
  2. पाकिस्तानी प्रशंसक सोशल मीडिया जता रहे दुख
  3. Twitter पर पाकिस्तान में भी ट्रेंड कर रहे सिद्धारथ

पाकिस्तानी फैंस भी मायूस

भारत ही नहीं पाकिस्तान(Pakistan) में भी सिद्धार्थ शुक्ला  (Sidharth Shukla) Twitter के टॉप ट्रेंड में हैं. सिद्धार्थ की लोकप्रियता का अंदाजा इसीसे लगाया जा सकता है कि पाकिस्तान में भी उनके प्रशंसकों की भरमार है. पाकिस्तानी फैंस सोशल मीडिया पर जमकर पोस्ट कर रहे हैं. एक पाकिस्तानी प्रशंसक ने Twitter पर लिखा, 'बिग बॉस 13 के विजेता #SidharthaShukla का हार्ट अटैक से निधन. जीवन कितना अप्रत्याशित है इसका एक और उदाहरण.... हम आगे के बारे में कभी नहीं जानते. जीवन की गारंटी नहीं है लेकिन मृत्यु है... हम जीवन के लिए तैयारी करते हैं... योजनाएं बनाते हैं... बचत करते हैं..!!

 

'सिद्धार्थ ने हमेशा सही का साथ दिया'

एक और फैंस ने लिखा, 'मैंने सिद्धार्थ को बिग बॉस 13 में पूरे सीजन सपोर्ट किया था. पूरी दुनिया उसके खिलाफ थी लेकिन मैंने आसिम को छोड़कर सिद्धार्थ को चुना था. मैंने उसे इसलिए चुना क्योंकि उसने हमेशा सही का साथ दिया. लेकिन उनकी मौत की खबर सुनकर मैं स्तब्ध हूं. मुझे यकीन नहीं हो रहा है.' 

 

 

VIDEO-

यह भी पढ़ें; Sidharth Shukla Death: ब्रह्मकुमारी समाज की विधि से कल होगा सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार

40 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

बता दें, बिग बॉस 13 के विजेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को मुंबई में 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन (Bigg Boss 13 Winner Sidharth Shukla Death) हो गया. बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को हार्ट अटैक आने के बाद मुंबई के कूपर अस्पताल (Cooper Hospital) ले जाया गया था, लेकिन हॉस्पिटल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो गई थी.

LIVE TV

Trending news