Karachi Airport: भारत से उड़ान भरने वाले स्पेशल प्लेन की कराची में लैंडिंग, वजह अब तक साफ नहीं
Advertisement
trendingNow11304286

Karachi Airport: भारत से उड़ान भरने वाले स्पेशल प्लेन की कराची में लैंडिंग, वजह अब तक साफ नहीं

Jinnah International Airport:  विमान ने कराची एयरपोर्ट से 12 यात्रियों को लेकर दुबई, संयुक्त अरब अमीरात की ओर उड़ान भरी है. इससे पहले भारत से उड़ान भरने वाले दो विमानों को तकनीकी कारणों से पिछले महीने कराची हवाई अड्डे पर उतरना पड़ा था.

Karachi Airport: भारत से उड़ान भरने वाले स्पेशल प्लेन की कराची में लैंडिंग, वजह अब तक साफ नहीं

Special plane from India landed Karachi Airport: भारत से 12 यात्रियों को लेकर जा रहा चार्टर विमान सोमवार को पाकिस्तान के कराची जिन्ना इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लैंड हुआ है. जानकारी के मुताबिक हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से उड़ान भरने वाला यह विमान दोपहर को कराची में उतरा और फिर दुबई के लिए रवाना हो गया. कराची में उतरने के कुछ ही देर बाद स्पेशल प्लेन सभी 12 यात्रियों को लेकर फिर से रवाना हो गया. अभी तक यह साफ नहीं है कि आखिर विमान को किन कारणों से कराची एयरपोर्ट पर उतारा गया था.

विमान में सवार थे 12 यात्री

नागर विमानन प्राधिकरण (CAA) के प्रवक्ता ने विमान के लैंड होने की पुष्टि करते हुए कहा कि अंतरराष्ट्रीय चार्टर विमान ने भारत से उड़ान भरी थी और इसके अलावा अन्य किसी देश से उसका कोई लिंक नहीं है.'द न्यूज' ने बताया कि विमान ने कराची एयरपोर्ट से 12 यात्रियों को लेकर दुबई, संयुक्त अरब अमीरात की ओर उड़ान भरी है. इससे पहले भारत से उड़ान भरने वाले दो विमानों को तकनीकी कारणों से पिछले महीने कराची हवाई अड्डे पर उतरना पड़ा था.

जुलाई में भी शारजाह से हैदराबाद जाने वाली एक उड़ान ने 17 जुलाई को कराची अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एक इमरजेंसी लैंडिंग की थी, पायलट की शिकायत पर एक तकनीकी दिक्कत की वजह से कराची एयरपोर्ट पर इंडिगो के विमान की जांच की गई थी. साथ ही 5 जुलाई को स्पाइसजेट की दिल्ली-दुबई उड़ान को भी कराची की ओर मोड़ना पड़ा था, तब पायलटों ने विमान के एक फ्यूल टैंक में ईंधन की कमी देखी फिर पता चला कि विमान की इंडिकेटर लाइट खराब है.

एक महीने के भीतर तीसरा ऐसा मामला

पिछले दो विमान दो सप्ताह के अंतराल में कराची हवाईअड्डे पर उतरे थे, द न्यूज ने बताया कि एक महीने के भीतर यह तीसरा ऐसा मामला है. जानकारी के मुताबिक विमान ने कोई इमरजेंसी लैंडिंग नहीं की है और न ही यह को औचक यात्रा थी. हालांकि फिर भी इस विमान की कराची में लैंडिंग की वजह अब तक साफ नहीं हो पाई है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर
 

Trending news