Pakistan: क्वेटा यूनिटी चौक के पास धमाका, 2 पुलिसकर्मियों की मौत; 13 घायल
Advertisement
trendingNow1960552

Pakistan: क्वेटा यूनिटी चौक के पास धमाका, 2 पुलिसकर्मियों की मौत; 13 घायल

पाकिस्तान के क्वेटा (Pakistan Quetta) में यूनिटी चौक के पास धमाका (Blast) हो गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना में दो पुलिसकर्मियों के मारे जाने की खबर है. 

 

फाइल फोटो.

क्वेटा: पाकिस्तान (Pakistan) के बलूचिस्तान की राजधानी क्वेटा में हुए ब्लास्ट (Quetta Blast) में कम से कम दो पुलिसकर्मियों की मौत हुई है. बताया जा रहा है कि यह ब्लास्ट क्वेटा के प्रसिद्ध सेरेना होटल के पास हुआ है. इस धमाके में 13 लोग घायल बताए जा रहे हैं. पुलिस के मुताबिक यूनिटी चौक के पास एक पुलिस मोबाइल को निशाना बनाकर किए गए ब्लास्ट में कम से कम 13 लोग घायल हुए हैं. 

  1. तेज धमाके से दहला पाकिस्तान
  2. क्वेटा यूनिटी चौक के पास ब्लास्ट
  3. मोटरसाइकिल में फिट किया था बम

 

 

बिलावल भुट्टो का इमरान सरकार पर निशाना

दूसरी तरफ PPP के चेयरमैन बिलावल भुट्टो ने पाकिस्तान की इमरान खान सरकार (Imran Khan Government) पर निशाना साधते ट्वीट किया कि पाकिस्तान सरकार आतंकवादियों को खुश करना बंद करे और आतंक को रोकने के लिए National action plan पर संजीदगी से काम करे.

 

मोटरसाइकिल में फिट किया गया था बम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बम मोटरसाइकिल में फिट किया गया था. धमाके के बाद पूरे इलाके में इमरजेंसी का ऐलान कर दिया गया है. इससे पहले पाकिस्तान की सेना के एक बयान में कहा कि खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में एक सैन्य जांच चौकी पर आतंकवादियों द्वारा किए गए हमले में एक पाकिस्तानी सैनिक मारा गया. 

LIVE TV

Trending news