Advertisement
trendingPhotos1952530
photoDetails1hindi

Who is Aditi Arya: कौन है ये हसीना, जो बनी अरबपति घराने की बहू, Jay Kotak संग लिए सात फेरे

Aditi Arya and Jay Kotak Wedding: वेडिंग सीजन शुरू होते ही एक और बड़ी वेडिंग की खबर आई है. बैंकर उदय कोटक के बेटे जय कोटक ने पूर्व मिस इंडिया और एक्ट्रेस अदिति आर्या से शादी कर ली है, चलिए बताते हैं दुल्हन के बार में दिलचस्प बातें.

29 साल की हैं अदिति आर्य

1/5
29 साल की हैं अदिति आर्य

अदिति आर्य महज 29 साल की हैं और कई बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा बन चुकी हैं. साल 2015 में वो सबसे पहले तब चर्चा में आईं जब उनके सिर फेमिना मिस इंडिया का क्राउन सजा. साथ ही वो मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में इंडिया का प्रतिनिधित्व कर चुकी हैं.

फिल्मों में कर चुकीं काम

2/5
फिल्मों में कर चुकीं काम

इन्होंने साउथ फिल्मों से एक्टिंग में डेब्यू किया था. जिसका टाइटल था इस्म. इसके अलावा वो रणवीर सिंह की 83 में भी दिखीं. वो हिंदी सीरीज तंत्र में काम कर चुकी हैं.

 

सोशल मीडिया पर हैं एक्टिव

3/5
सोशल मीडिया पर हैं एक्टिव

अदिति आर्य सोश मीडिया पर भी खास पहचान बना चुकी हैं. उनकी वहां अच्छी खासी फैन फोलोइंग है. सोशल मीडिया पर उन्हें 3.4 लाख लोग फॉलो करते हैं. हालांकि कुछ फिल्मों में काम करने के बाद वो एमबीए की पढ़ाई के लिए अमेरिका गई थीं.

गुपचुप की थी सगाई

4/5
गुपचुप की थी सगाई

ऐसा कहा जाता है कि अगस्त, 2022 में ही जय कोटक संग अदिति ने सगाई कर ली थी. लेकिन इन खबरों को छिपाकर रखा गया. आखिरकार खुद जय कोटक ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इसे रिवील किया था.    

जय कोटक संग की शादी

5/5
जय कोटक संग की शादी

मंगलवार को दोनों की शादीशुदा धूमधाम से हुई. वेडिंग वेन्यू था जियो कन्वेंशन सेंटर. हालांकि कहा ये भी जा रहा है कि शादी की कुछ रस्में उदयपुर में भी हुई हैं.  

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़