Advertisement
trendingPhotos2239463
photoDetails1hindi

MET GALA 2024 में जलवे बिखेर मुंबई वापस लौटीं आलिया भट्ट, ब्लेजर पहन बॉसी लुक में आईं नजर

Alia Bhatt Returns From MET GALA 2024: मेट गाला 2024 में जलवे बिखेरने के बाद आलिया भट्ट न्यूयॉर्क से मुंबई वापस लौट आई हैं. आलिया भट्ट को मुंबई में एयरपोर्ट पर पैंटसूट में बॉस गर्ल लुक में स्पॉट किया गया. 

मुंबई वापस लौटीं आलिया भट्ट

1/6
मुंबई वापस लौटीं आलिया भट्ट

आलिया भट्ट अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने इस साल मेट गाला में सब्यसाची की खूबसूरत साड़ी पहनकर सबका ध्यान एक बार फिर से अपनी तरफ खींचा. मेट गाला 2024 के रेड कार्पेट पर उनके पारंपरिक पहनावे को सबसे ज्यादा तारीफ मिली. आलिया साड़ी में इतनी खूबसूरत लग रही थीं कि तस्वीर के लिए विदेशी पैपराजी भी उनका नाम चिल्ला रहे थे. मेट गाला 2024 को अटैंड करने के बाद अब आलिया भट्ट न्यूयॉर्क से वापस मुंबई लौट आई हैं.

बॉसी लुक में आईं नजर

2/6
बॉसी लुक में आईं नजर

आलिया भट्ट को मुंबई के प्राइवेट एयरपोर्ट कलिना पर स्पॉट किया गया. एयरपोर्ट पर आलिया बॉस लेडी लुक में नजर आईं. उन्होंने नीले रंग की ढीली-ढाली डेनिम पहनी हुई थी. इसके साथ आलिया ने सफेद टी-शर्ट पहनी थी. आलिया ने सफेद टी-शर्ट के ऊपर ग्रे कलर का ब्लेजर पहना था, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही थीं.

पैप्स को दी स्माइल

3/6
पैप्स को दी स्माइल

आलिया भट्ट ने काले रंग के सनग्लासेस और सफेद स्नीकर्स के साथ अपने लुक को पूरा किया. एयरपोर्ट के बाहर पैप्स उनकी तस्वीरें क्लिक कर रहे थे, जिन्हें देखकर उन्होंने हाथ हिलाया और स्माइल किया. इसके बाद आलिया भट्ट सीधे अपनी कार की तरफ चली गईं.

मेट गाला लुक की खूब हुई तारीफ

4/6
मेट गाला लुक की खूब हुई तारीफ

आलिया भट्ट को मेट गाला 2024 में अपने लुक के लिए मां सोनी राजदाना, बहन शाहीन भट्ट, सासु मां नीतू कपूर, ननद रिद्धिमा कपूर साहनी से भी जमकर तारीफें मिलीं. बता दें कि आलिया भट्ट 2023 में भी मेट गाला पहुंची थी, लेकिन उस दौरान उन्होंने फैशन डिजाइन प्रबल गुरुंग का सफेद रंग का गाउन पहना था, जिसमें वह किसी प्रिसेंस की तरह लग रही थीं.

 

मेट गाला में पहनी सब्यासाची की साड़ी

5/6
मेट गाला में पहनी सब्यासाची की साड़ी

आलिया भट्ट ने इस साल मेट गाला में भारतीय डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी की डिजाइनर साड़ी पहनी, जिसे 163 वर्कस ने मिलकर 1965 घंटे में तैयार किया. आलिया ने इंस्टाग्राम पर अपना मेट गाला लुक शेयर किया, जिसमें वह कार्पेट पर पैलेट कलर की साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं. लुक के बारे में बात करते हुए आलिया ने बताया कि उन्होंने बालों और मेकअप के लिए पुराने स्टाइल चुने, जिसमें ऊंचा हेयर स्टाइल और सॉफ्ट फ्रेकल्स शामिल है.

 

वर्कफ्रंट पर आलिया भट्ट

6/6
वर्कफ्रंट पर आलिया भट्ट

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट जल्दी ही अपकमिंग फिल्म 'जिगरा' में नजर आएंगी. इस फिल्म को वसन बाला ने डायरेक्ट किया है. इसे आलिया भट्ट और करण जौहर मिल कर प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म में आलिया के साथ वेदांग रैना भी हैं. इसके अलावा आलिया भट्ट संजय लीला भंसाली की 'लव एंड वार' में भी नजर आएंगी, जिसमें उनके साथ रणबीर कपूर और विक्की कौशल भी हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़