Advertisement
photoDetails1hindi

शॉर्ट ड्रेस में दिखीं मौनी रॉय तो मनारा चोपड़ा ने दिखाया स्टाइल, LSD 2 की स्क्रीनिंग में लगा सितारों का मेला, देखें Photos

LSD 2 Screening: फिल्म 'लव सेक्स और धोखा 2' देखने के लिए फैंस बहुत एक्साइटेड हैं. आज सितारों की स्पेशल स्क्रीनिंग लगी, जहां सितारों ने खास अंदाज दिखाया. मौनी रॉय ने लेकर मनारा चोपड़ा तक, कई सारे सितारों ने स्क्रीनिंग में फैशन का जलवा दिखाया. कुछ क्लासी लुक में दिखे तो किसी ने कूल अंदाज दिखाया. आप भी देखें सभी सितारों की तस्वीरें. 

मौनी रॉय

1/8
मौनी रॉय

स्टाइल और फैशन के मामले में मौनी का कोई जवाब नहीं है. आज भी उन्हें शॉर्ट आउटफिट में देखा गया. ड्रेस के साथ उन्होंने कूल बूट्स कैरी किए हैं. एक्ट्रेस का कंपलीट लुक बहुत कमाल का नजर आ रहा है. 

मनारा चोपड़ा

2/8
मनारा चोपड़ा

मनारा चोपड़ा भी आजकल चर्चा में रहती हैं. आज उन्हें व्हाइट कलर की लोंग ड्रेस में देखा गया. साथ में उन्होंने व्हाइट हील्स कैरी किए हैं. मनारा का क्लासी लुक बहुत खूबसूरत लग रहा है. 

धनाश्री

3/8
धनाश्री

'झलक दिखला जा' के बाद से धनाश्री लाइमलाइट मे हैं. आज भी उन्हें टू पीस ड्रेस में देखा गया. सकर्ट के साथ मैचिंग और स्टाइलिश टॉप कैरी कर वो बहुत खूबसूरत लग रही हैं. साथ में उन्होंने बैग भी कैरी किया है. 

तेजस्वी-करण

4/8
तेजस्वी-करण

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा को भी स्क्रीनिंग के दौरान देखा गया. दोनों ही सिंपल से अंदाज में बहुत अच्छे दिखे. पैप्स के कहने पर उन्होंने खूब पोज दिए. 

सोफी चौधरी

5/8
सोफी चौधरी

सोफी चौधरी ने भी ग्रीन कलर की ड्रेस में आज बहुत खूबसूरत लुक दिखाया. स्लीट स्टाइल ड्रेस के साथ उन्होंने एक नन्हा सा पर्स भी कैरी किया है. स्वीट स्माइल के साथ वो नजर आईं.

श्रद्धा आर्या

6/8
श्रद्धा आर्या

'कुंडली भाग्य' जैसे कई सारे कमाल के शो का श्रद्धा आर्या हिस्सा रह चुकी हैं. उनकी खूबसूरती के फैंस दीवाने हैं. आज भी एक्ट्रेस ने शॉर्ट ड्रेस में बढ़िया लुक दिखाया. 

तुषार कपूर

7/8
तुषार कपूर

इन सभी सितारों के साथ-साथ तुषार कपूर  को भी देखा गया. कैजुअल लुक में वो बहुत डैशिंग दिख रहे हैं. 

पूरी टीम ने दिए पोज

8/8
पूरी टीम ने दिए पोज

लव सेक्स और धोखा 2 की पूरी टीम को भी एक साथ पोज देते हुए देखा गया. दिबाकर बनर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म को देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं, जो 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़