Advertisement
photoDetails1hindi

जेल से बाहर आने के बाद पहली बार दिखे एल्विश यादव, आशीर्वाद लेने पहुंचे सिद्धिविनायक

Elvish Yadav 1st Public Appearance After Bail In Snake Venom Case: सांप के जहर मामले में जमानत मिलने के बाद एल्विश यादव पहली बार सार्वजनिक रूप से नजर आए. इसके साथ ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी अपने परिवार के साथ तस्वीर शेयर की है. एल्विश यादव ने हाल ही में मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन किए.

 

पहली बार सार्वजनिक रूप से सामने आए

1/5
पहली बार सार्वजनिक रूप से सामने आए

नोएडा सांप के जहर मामले में जमानत मिलने के कुछ दिनों बाद एल्विश यादव पहली बार सार्वजनिक रूप से सामने आए. 'बिग बॉस ओटीटी 2' विजेता को बुधवार रात, 27 मार्च को मुंबई में देखा गया. वह नीली जींस के साथ सफेद शर्ट पहने नजर आए.

 

सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन किए

2/5
सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन किए

यूट्यूबर एल्विश यादव ने हालांकि पैपराजी को पोज नहीं दिए, लेकिन फैन्स के साथ सेल्फी लेते हुए नजर आए. इसके अलावा एल्विश यादव ने मुंबई में सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन किए. वह बप्पा का आशीर्वाद लेने के लिए मंदिर पहुंचे थे. एल्विश ने सिद्धिविनायक मंदिर से तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर की है.

परिवार के साथ भी एक तस्वीर शेयर की

3/5
परिवार के साथ भी एक तस्वीर शेयर की

इसके साथ ही एल्विश यादव ने जेल से बाहर आने के बाद अपने परिवार के साथ भी एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में एल्विश का पूरा परिवार नजर आ रहा है, जिनके सामने यूट्यूबर बैठे हुए हैं. एल्विश ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है- 'माय बैकबॉन.'

नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया था

4/5
नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया था

'बिग बॉस ओटीटी 2' विनर एल्विश यादव को इस महीने की शुरुआत में सांप के जहर मामले में नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया था. हफ्ते भर जेल में रहने के बाद एल्विश यादव को 50,000 के बेल बॉन्ड पर जमानत मिल गई थी.

कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया

5/5
कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया

एल्विश यादव के खिलाफ मामला वन्यजीव संरक्षण अधिनियम, 1972 के प्रावधानों और भारतीय दंड संहिता की धारा 120 बी के तहत आपराधिक साजिश के तहत दर्ज किया गया था. उनकी गिरफ्तारी के एक दिन बाद एनडीटीवी ने दावा किया था कि एल्विश ने अपने अपराध कबूल कर लिए हैं. हालांकि, अभी तक एल्विश की तरफ से कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़