Advertisement
trendingPhotos1859703
photoDetails1hindi

McDonald's के अंदर सुनाई देने लगी चीख-पुकार, चूहे को देखकर इधर-उधर भाग रहे थे लोग और फिर

McDonald's In London: मैकडॉनल्ड्स (McDonald's) के ग्राहकों को यह पसंद नहीं आया जब उनके पैर के आकार का एक बड़ा सा चूहा रेस्टोरेंट में रेंगता हुआ पाया गया. लंदन के नॉटिंग हिल में मौजूद एक मैकडॉनल्ड्स आउटलेट में खाने के लिए पहुंचे कस्टमर्स ने जैसे ही उस विशाल जीव को देखा तो चीख पड़े. हैरान कस्टमर्स उस चूहे से बचने की कोशिश कर रहे थे, जबकि कुछ ऐसे भी थे जो उस चूहे का वीडियो बनाने लगा. सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

 

मैकडॉनल्ड्स में लोगों की चीखें

1/5
मैकडॉनल्ड्स में लोगों की चीखें

48 साल के ल्यूक स्कॉट (Luke Scott) को याद है कि जब वह मिल्कशेक की चाहत में मैकडॉनल्ड्स की ओर जा रहे थे तो उन्होंने एक भयानक चीख सुनी थी. स्कॉट जब एंट्री गेट पर पहुंचे, तभी वह लोगों की चीख सुनकर रुक गए. उन्होंने किसी के पैर पर बड़े से आकार का चूहे देखा.

 

एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताई ऐसी बात

2/5
एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताई ऐसी बात

उन्होंने कहा, "मैं मुड़कर जाने ही वाला था, तभी किसी ने जोर से चिल्लाया. मुझे लगा कि यह डकैती हो सकती है. मैंने चारों ओर देखा और कुछ लोग उछल रहे थे और तभी किसी ने 'चूहा, चूहा' चिल्लाया."

 

चूहे को देखकर बनाने लगे वीडियो

3/5
चूहे को देखकर बनाने लगे वीडियो

ल्यूक स्कॉट ने कहा, "मैंने इसे फर्श पर दौड़ते हुए देखा. मुझे लगा कि जब तक लोग इसे नहीं देखेंगे तब तक इस पर विश्वास नहीं करेंगे, इसलिए मैंने वीडियो बनाना शुरू कर दिया. वह मेरी ओर दौड़ा, लेकिन रास्ते में अन्य लोग भी थे. वह रुक गया और किसी के बैग में फंस गया और फिर पैर पर चढ़ा, फिर बाहर कूद गया."

 

कुछ लोग चूहे से थे अनजान

4/5
कुछ लोग चूहे से थे अनजान

ल्यूक के अनुसार, कुछ लोगों को विशाल चूहे के बारे में जानकारी नहीं थी, क्योंकि एक महिला वहां बैठी अपना खाना खा रही थी और चूहा उसके पैरों के पास बैठकर उसकी कुर्सी पर चढ़ने की कोशिश कर रहा था.

 

मैकडॉनल्ड्स के प्रवक्ता का आया बयान

5/5
मैकडॉनल्ड्स के प्रवक्ता का आया बयान

स्टाफ मेंबर्स ने स्टोर खाली करने की घोषणा कर दी और सभी ग्राहकों को परिसर छोड़ने के लिए कहा. ल्यूक का आरोप है कि चूहे को कोई खौफ नहीं था कि उसकी वजह से कोई हंगामा हो रहा है. मैकडॉनल्ड्स के एक प्रवक्ता ने कहा: "स्वच्छता और साफ-सफाई हमारे लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है और जैसे ही हमें इस दृश्य के बारे में पता चला तो रेस्तरां को बंद कर दिया गया ताकि इसे पूरी तरह से साफ किया जा सके. हमारा नॉटिंग हिल गेट रेस्टोरेंट लंबे समय से चली आ रही फूड हाइजिन रेटिंग 5 को बनाए रखे."

ट्रेन्डिंग फोटोज़