Advertisement
trendingPhotos2094390
photoDetails1hindi

हनीमून पर Ira Khan पति नुपुर शिखरे संग खूब कर रहीं मस्ती, बाली से शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

Ira Khan Nupur Shikhare Honeymoon Photos: पिछले महनी जनवरी में शादी के बाद आयरा खान और नुपुर शिखरे इन दिनों अपना हनीमून एंजॉय कर रहे हैं. आयरा भी पति संग मस्ती के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव हैं और लगातार शादी से लेकर हनीमून की कई तस्वीरें शेयर कर रही हैं. इसी बीच उन्होंने बाली से कुछ और तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वो अपने पति नुपुर संग खूब मस्ती करती नजर आ रही हैं.  

 

आयरा ने शेयर की हनीमून की तस्वीरें

1/6
आयरा ने शेयर की हनीमून की तस्वीरें

आयरा खान और नुपुर शिखरे ने पहले 3 जनवरी को रजिस्टर्ड मैरिज की थी, जिसके बाद दोनों ने 10 जनवरी को राजस्थान के उदयपुर में ग्रैंड वेडिंग की, जिसके बाद दोनों इन दिनों फिलहाल इंडोनेशिया के बाली में अपने हनीमून को एंजॉय कर रहे हैं. इसी बीच आयरा ने अपने हनीमून से कुछ और तस्वीरें शेयर की हैं.

फिटनेस का भी ध्यान रख रहे नुपुर

2/6
फिटनेस का भी ध्यान रख रहे नुपुर

आयरा खाना द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में उनके पति नुपुर शिखरे बीच समंदर के बीच पर योगा भी करते नजर आ रहा है. हालांकि, तस्वीरों में कमेंट्स कर रहे फैंस का कहना है कि योगा तो मुंबई वापस आने के बाद भी होता रहेगा. इस समय नुपुर को अपना हनीमून एंजॉय करना चाहिए. वहीं, बाकी तस्वीरों में दोनों साथ में मस्ती करते भी नजर आ रहे हैं. 

एक दूसरे को दे रहे पूरा समय

3/6
एक दूसरे को दे रहे पूरा समय

आयरा ने अपने पति नुपुर के साथ कुछ सेल्फी भी शेयर की हैं और दोनों तस्वीरों में काफी खुश नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए आयरा ने लिखा, 'आपका हनीमून कैसा रहा? मैं तुमसे प्यार करती हूं @nupur_popeye एक महीना, 4 साल, पानी के अंदर, सुबह 3 बजे, उल्टा, स्क्वाट में, एडवर्स क्लाइमेट, एक्सट्रीम क्लाइमेट... कोई फर्क नहीं पड़ता'. 

नुपुर ने भी दिया रोमांटिक रिप्लाई 

4/6
नुपुर ने भी दिया रोमांटिक रिप्लाई 

वहीं, आयरा द्वारा शेयर की गई तस्वीरों के साथ रोमांटिक नोट का पति नुपुर ने भी तुरंत क्यूट रिप्लाई देते हुए फैंस का दिल जीत लिया है. नुपुर ने भी पोस्ट का रिप्लाई करते हुए कमेंट बॉक्स में लिखा, 'आई लव यू'. शेयर की गई सभी तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है और फैंस भी दोनों की तारीफ कर रहे हैं. 

सेल्फी में लग रहे क्यूट 

5/6
सेल्फी में लग रहे क्यूट 

इस शेयर की गई सेल्फी में आयरा और नुपुर साथ में क्यूट फेस बनाते नजर आ रहे हैं और क्यूट स्माइल भी दे रहे हैं. तस्वीर में दोनों साथ में बेहद प्यारे लग रहे हैं. इन तस्वीरों में दोनों के बीच का बॉन्ड साफ नजर आ रहा है, जो उनके फैंस को खूब पसंद किया जा रहा है. दोनों साथ में खूब मस्ती कर रहे हैं. 

आयरा और नुपुर की लव स्टोरी

6/6
आयरा और नुपुर की लव स्टोरी

आयरा और नुपुर की लव स्टोरी किसी परी कहानी से कम नहीं है और उनकी केमिस्ट्री हमें ये कहने पर मजबूर करती है कि वे एक साथ एक दमदार टीम की तरह हैं. दोनों ने एक दूसरे को काफी लंबे समय तक डेट किया था, जिसके बाद दोनों ने पिछले साल सगाई की थी और इस साल शादी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़