Advertisement
photoDetails1hindi

मां की शादी की चुनरी और नानी का हार, हरी साड़ी में चूड़ा सेरेमनी के लिए रेडी हुईं कृति खरबंदा, बेहद प्यारी तस्वीरें

Kriti Kharbanda Chuda Ceremony Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा ने 15 मार्च 2024 को एक्टर पुलकित सम्राट के साथ शादी रचाई. दोनों की शादी की तस्वीरें तो फैंस देख चुके हैं. मगर अब एक्ट्रेस ने चूड़ा सेरेमनी की फोटोज को शेयर किया है. जहां वह बहुत ही खूबसूरत अंदाज में दिख रही हैं. चलिए दिखाते हैं कृति खरबंदा की ये अनदेखी फोटोज.

कृति खरबंदा की शादी

1/6
कृति खरबंदा की शादी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा ने मार्च में बॉयफ्रेंड और एक्टर पुलकित सम्राट के साथ शादी की. दोनों की शादी की फोटोज तो फैंस पहले ही देख चुके हैं, मगर अब कृति खरबंदा ने चूड़ा सेरेमनी की प्यारी फोटोज शेयर की है जिसमें वह बहुत ही प्यारी दिख रही हैं.

कृति खरबंदा की चूड़ा सेरेमनी

2/6
कृति खरबंदा की चूड़ा सेरेमनी

कृति खरबंदा चूड़ा सेरेमनी में हरी साड़ी पहन तैयार हुईं. फोटोज में उनके हाथों में मेहंदी रची नजर आ रही हैं. हरी साड़ी के साथ उन्होंने गुलाबी दुपट्टा कैरी किया है तो गले में बड़ा प्यारा सा हार भी पहना है.

मां की शादी की चुनरी

3/6
मां की शादी की चुनरी

कृति खरबंदा ने कैप्शन में इस लुक से जुड़ा अपडेट भी दिया. उन्होंने बताया कि उन्होंने चूड़ा सेरेमनी के दौरान मां की शादी की चुनरी को कैरी किया था. जबकि ये सोने का हार नानी मां का पहना है.

 

बचपन का सपना

4/6
बचपन का सपना

कृति खरबंदा ने बताया था कि उनका बचपन का सपना था कि वह अपनी शादी में बेहद खास तरह से तैयार हो. उन्होंने बताया कि चूड़ा सेरेमनी की सुबह उनके लिए बहुत ही खास थी. उन्हें उस दिन कह दिया गया था कि वह अपने दूल्हे राजा पुलकित से फेरों से पहले अब मिल नहीं सकतीं.

रेड चूड़ा और कलीरा

5/6
रेड चूड़ा और कलीरा

कृति खरबंदा ने पोस्ट में ये भी बताया कि उन्हें रेड चूड़ा और कलीरा भी बहुत पसंद है. एक्ट्रेस के चूड़े पर शादी से जुड़ा मैसेज भी लिखा है. गोल्डन रंग का ये कलीरा काफी डिफरेंट और खूबसूरत भी है.

कृति खरबंदा की पूरी फैमिली

6/6
कृति खरबंदा की पूरी फैमिली

बाकी कुछ फोटोज में कृति खरबंदा की पूरी फैमिली नजर आ रही हैं. मालूम हो, कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट ने दिल्ली एनसीआर में शादी की. 13 मार्च को दोनों की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हुए और 15 मार्च को दोनों ने धूमधाम से शादी की. जहां अली फजल, ऋचा चड्ढा समेत पूरी फुकरा फिल्म की टीम पहुंची थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़