Advertisement
trendingPhotos1862484
photoDetails1hindi

Celebs Spotted: किसी ने छोटी फ्रॉक, तो किसी ने जींस टॉप में दिखाया अतरंगी स्टाइल, खूब बिखेरा फैशन का जलवा!

 Bollywood Celebs Spotted at Event: मायानगरी में एक बार फिर से फैशन का अतरंगी जलवा देखने को मिला. बीती रात अलग-अलग इवेंट्स में सितारों ने अपने स्टाइल और लुक्स से लाइमलाइट बटोरी. कोई फ्रंट से कटी ड्रेस तो कोई मिनी फ्रॉक पहन कैमरा के सामने आया. एक एक्ट्रेस ने तो सिंपल जींस टॉप में ही सितारों की महफिल में चार चांद लगा दिए.

1/10

Mouni Roy: बीती रात एक इवेंट में मौनी रॉय ने शिमरी फ्रंट से लॉन्ग कट वाली ड्रेस कैरी की थी. मौनी रॉय ने बोल्ड शिमरी आउटफिट के साथ किसी तरह की ज्वेलरी कैरी नहीं की थी. एक्ट्रेस न्यूड लिपशेड के साथ स्ट्रांग आइमेकअप से अपना लुक पूरा किया था. 

2/10

Shruti Hassan: एक्ट्रेस श्रुति हासन ब्लैक नेट ड्रेस में जमकर अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट किया. श्रुति हासन के ड्रेस से लेकर उनके बोल्ड लिपशेड ने फैशन नाइट में खूब लाइमलाइट बटोरी है.

3/10

Nushrratt Bharuccha: एक्ट्रेस नुशरत भरूचा बीती रात इवेंट में मरून कलर की शॉर्ट ड्रेस पहन पहुंची थी. एक्ट्रेस की ड्रेस के स्लीवस काफी यूनीक स्टाइल के थे. नुशरत ने भी अपनी ड्रेस के साथ मैचिंग की लिपशेड कैरी की थी. 

4/10

Rakul Preet Singh: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने ब्लैक कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में फैशन का जलवा दिखाया. बिना किसी ताम-झाम के एक्ट्रेस न्यूड मेकअप के साथ अपना लुक पूरा किए नजर आईं. 

5/10

Sanya Malhotra: बटरफ्लाई शेप की ब्लैक ड्रेस में जवान की एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने खूब लाइमलाइट बटोरी. शॉर्ट ड्रेस के साथ सान्या ने मैचिंग हील्स कैरी की थीं. 

6/10

Shriya Saran: दृश्यम फेम एक्ट्रेस श्रिया सरन स्टोन्स और सितारों से बनी शॉर्ट ड्रेस में अपने फैशन का जलवा दिखाती नजर आईं. श्रिया ने बिना किसी हैवी ज्वेलरी के अपना लुक कंपलीट किया हुआ था. 

7/10

MC Stan: बिग बॉस 16 विनर एमसी स्टैन भी बीती रात इवेंट में पहुंचे थे. एमसी स्टैन ने शॉल्डर पर पंख वाले स्टाइल का ब्लेजर कैरी किया था.

8/10

Mandira Bedi: कई फिल्मों और टीवी शोज में काम कर चुकीं एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने भी अपने बोल्ड लुक का दीदार कराया.  एक्ट्रेस ऑफ शॉल्डर ब्लू कलर की बोल्ड ड्रेस में अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आईं. 

9/10

Rupali Ganguly: अनुपमा सीरियल फेम रुपाली गांगुली भी एक अवार्ड शो में फेयरी लुक कैरी करके पहुंची थीं. रुपाली ने पीच कलर का लॉन्ग गाऊन पहन अपने फैशन का जलवा बिखेरा. 

10/10

Shraddha Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर बीती रात एक वेब सीरीज की स्क्रीनिंग में पहुंची थीं. जहां एक्ट्रेस व्हाइट टॉप और ब्लू डेनिम्स में अपने स्टाइल से लोगों को इंप्रेस करती नजर आईं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़