Advertisement
trendingPhotos2054903
photoDetails1hindi

Nora Fatehi Photos: 'क्या मार ही डालोगी...' नोरा फतेही का दिलकश अंदाज देख फैंस का खुला रह गया मुंह

Nora Fatehi Photos: नोरा फतेही की जब भी तस्वीरें सामने आती हैं, फैंस बार बार देखने को मजबूर हो जाते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. वह चमचमाती ड्रेस में फैंस का दिल लूटती नजर आ रही हैं. आइए आपको भी दिखाते हैं नोरा फतेही का लेटेस्ट लुक.

सिल्वर ड्रेस में नोरा फतेही का लेटेस्ट लुक

1/5
सिल्वर ड्रेस में नोरा फतेही का लेटेस्ट लुक

डांसर नोरा फतेही का लेटेस्ट लुक सामने आया है. इन तस्वीरों में वह सिल्वर वन पीस में नजर आ रही हैं. बॉडी फिटेटिड ड्रेस में बेले डांसर को देख फैंस का भी मन डोल गया और उनकी तस्वीरों पर जमकर रिएक्ट करने लगे.

टिक टॉक चलती हैं...

2/5
टिक टॉक चलती हैं...

नोरा फतेही का अब साइड लुक भी देख लीजिए. जहां सिल्वर ड्रेस में वह अपना दिलकश अंदाज फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. वह हाई हील्स और शानदार स्टाइल से काफी अट्रैक्टिव लुक देती दिख रही हैं.

नोरा को देख फैंस का डोला मन

3/5
नोरा को देख फैंस का डोला मन

नोरा फतेही का ये अंदाज देख फैंस ने भी ताबड़तोड़ रिएक्ट किया. पपाराजी ने जब एक्ट्रेस का वीडियो शेयर करके पूछा कि क्या आप इन्हें पहचान पाए तो तुरंत फैंस ने बैक से भी देखने के बावजूद उन्हें झट से पहचान लिया. एक फैन ने तो लिखा- क्या मार ही डालोगी.

तगड़ी फैन फॉलोइंग

4/5
तगड़ी फैन फॉलोइंग

नोरा फतेही पॉपुलर पर्सनैलिटी है. सोशल मीडिया पर भी उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग देखने को मिलती हैं. लाखों यूजर्स उन्हें फॉलो करते हैं.

नोरा का डेब्यू

5/5
नोरा का डेब्यू

कनाडा में जन्मी नोरा फतेही ने साल 2014 रोर फिल्म से डेब्यू किया था. इसके बाद वह कई फिल्मों में आइटम सॉन्ग करके पॉपुलर हुईं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़