Advertisement
trendingPhotos2212298
photoDetails1hindi

ओरी का कूल लुक लगा शानदार, तो माहिरा शर्मा ने ब्लैक आउटफिट में दिखाया गजब का अंदाज; देखें सेलेब्स का एयरपोर्ट लुक

Celebs Airport Looks: हर दिन सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर टीवी इंडस्ट्री के कई स्टार्स के लुक वायरल होते हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है. हाल ही में ऐसे ही कुछ सेलेब्स के लुक वायरल हो रहे हैं, जिनको बेहद पसंद किया जा रहा है. वायरल हो रही तस्वीरों में सेलेब्स के गजब लुक्स और शानदार अंदाज देखने को मिल रहा है, जिनको बेहद पसंद किया जा रहा है. चलिए नजर डालते हैं उनकी वायरल हो रही तस्वीरों में दिख रहे स्टाइल पर. 

आदित्य रॉय कपूर

1/5
आदित्य रॉय कपूर

बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए. इस दौरान एक्ट्रेस एक दम सिंपल लुक में नजर आए, जो उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. उनके इस अंदाज को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. एक्टर डार्क ग्रे टी-शर्ट और जींस में नजर आ रहे हैं, जिसके साथ एक्टर ने एक कैप भी कैरी कर रखी है, जो उनके लुक को और कूल बना रही है. तस्वीरों को बेहद पसंद किया जा रहा है. 

माहिरा शर्मा

2/5
माहिरा शर्मा

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस माहिरा शर्मा भी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. इस दौरान एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत और सिंपल लुक में नजर आईं, जिन्होंने वहां मौजूद पैपराजी को खूब ध्यान खींचा. एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने पैप्स को खूब सारे पोज भी दिए. उनकी तस्वीरों को भी बेहद पसंद किया जा रहा है. 

राजा कुमारी शर्मा

3/5
राजा कुमारी शर्मा

शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म 'जवान' का टाइटल ट्रैक कंपोज करने करने वाली सिंगर और रैपर राजा कुमारी शर्मा भी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं. इस दौरान सिंगर व्हाइट शर्ट के साथ जींस और ब्लैक लॉन्ग ओवरसाइज जैकेट कैरी किए नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है और सनग्लासेस लगा रखे हैं. उनके इस लुक को भी बेहद पसंद किया जा रहा है. 

ओरी

4/5
ओरी

अक्सर ये बॉलीवुड सेलेब्स और स्टार किड्स के साथ नजर आने वाले ओरी उर्फ ओरहान अवत्रामानी भी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए. इस दौरान ओरी ग्रीन टी-शर्ट और लाइट कलर के शॉर्ट्स में नजर आ रहे हैं. साथ ही ओरी ने अपने बालों को बांधा हुआ है और हाथ में अपना फोन पकड़ा हुआ है. इस दौरान ओरी ने वहां मौजूद पैप्स को खूब सारे पोज भी दिए. 

एल्विश यादव

5/5
एल्विश यादव

यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव भी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए. इस दौरान एल्विश काफी शानदार स्टाइल कैरी किए नजर आ रहे हैं. एल्विश ब्लैक टी-शर्ट के साथ ब्लैक पैंट और डेनिम जैकेट कैरी किए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक सनग्लासेस लगा रखे हैं और लगेज बैग पकड़ा हुआ है. उनके इस लुक को भी काफी पसंद किया जा रहा है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़