Advertisement
trendingPhotos2197905
photoDetails1hindi

माथे पर तिलक और हाथ में फूल लिए भक्ति में डूबीं रवीना टंडन, मंदिर में बेटी संग करती दिखीं पूजा-पाठ, देखें PHOTOS

Raveena Tandon: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन इन दिनों चर्चा में हैं. एक्ट्रेस को बैक टू बैक अलग-अलग प्रोजेक्ट्स में देखा जा रहा है. कुछ देर पहले रवीना ने घृष्णेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर और त्र्यंबकेश्वर शिव मंदिर की तस्वीरें शेयर की हैं. फोटोज में उनके साथ लाडली बेटी राशा थडानी भी नजर आ रही हैं. दोनों भक्ति में डूबी और माथे पर तिलक लगाए नजर आ रही हैं. फैंस को मम्मी-बेटी का भक्ति वाला अंदाज बहुत पसंद आ रहा है. आप भी देखें फोटोज. 

भक्ति में डूबी रवीना टंडन

1/5
भक्ति में डूबी रवीना टंडन

रवीना टंडन को अक्सर पूजा पाठ करते हुए देखा जाता है. कुछ देर पहले एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर घृष्णेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर और त्र्यंबकेश्वर शिव मंदिर की फोटोज शेयर की हैं. तस्वीरों में वो माथे पर तिलक लगाए भक्ति में डूबीं नजर आ रही हैं.

राशा भी आईं नजर

2/5
 राशा भी आईं नजर

रवीना टंडन अपनी लाडली बेटी राशा थडानी के साथ बहुत खास बोंड शेयर करती हैं. ऐसे में मंदिर के परिसर में भी दोनों को एक साथ देखा गया. राशा भी अपनी मम्मी की तरह अक्सर चर्चा में रहती हैं. 

मिलकर की पूजा

3/5
मिलकर की पूजा

एक्ट्रेस अपनी बेटी के साथ हाथ में फूलों की टोकरी ली नजर आ रही हैं. बता दें कि घृष्णेश्वर ज्योतिर्लिंग और त्र्यंबकेश्वर शिव मंदिर की बहुत मान्यता है. रोजाना ढेर सारे भक्त इन मंदिरों में पूजा-पाठ के लिए पहुंचते हैं. 

एथनिक अंदाज

4/5
एथनिक अंदाज

रवीना टंडन आज भी अपने लुक्स से सभी को फेल कर देती हैं. मंदिर के लिए रवीना ने सिंपल सा सूट कैरी किया है, जिसमें वो बहुत खूबसूरत दिख रही हैं. वहीं, राशा ने भी सिंपल और एथनिक लुक में क्लासी अंदाज दिखाया. 

वायरल हो गई फोटोज

5/5
 वायरल हो गई फोटोज

देखते ही देखते रवीना और राशा की लेटेस्ट फोटोज इंटरनेट पर छा गई हैं. फैंस को रवीना का भक्ति वाला अंदाज बहुत पसंद आ रहा है. बता दें कि आजकल रोजाना कोई ना कोई सेलेब मंदिर में नजर आता हैं. बीते दिन जान्हवी कपूर को भी मंदिर में देखा गया था.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़