Advertisement
trendingPhotos2167959
photoDetails1hindi

April Horoscope: 10 दिन बाद कन्या, मेष समेत इन राशि वालों के मिलेगी किस्मत की चाबी, ये शुभ योग बनाएगा धनवान

Shukra Gochar 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह अपने निश्चित समय पर ग्रह गोचर करता है. बता दें कि शुक्र ग्रह 31 मार्च को मीन राशि में प्रवेश कर जाएंगे, जो कि शुक्र की उच्च राशि है. जानें इस दौरान किन राशि वालों को जबरदस्त लाभ होने वाला है. 

 

शुक्र गोचर 2024

1/6
शुक्र गोचर 2024

मार्च के आखिर में शुक्र ग्रह के गोचर करने से सभी राशियों के जीवन पर प्रभाव पड़ेगा. बता दें कि 31 मार्च की शाम 4 बजकर 45 मिनट पर कुंभ राशि से निकलकर मीन राशि में गोचर कर जाएंगे. इससे शुक्र की  सूर्य और राहु की साथ युति बन रही है. शुक्र मीन की उच्च राशि है और इससे मालव्य राजयोग का निर्माण हो रहा है. जानें इस दौरान किन राशि वालों को विशेष लाभ होगा. 

मेष राशि

2/6
मेष राशि

अप्रैल में मालव्य राजयोग बनने से मेष राशि वालों को विशेष लाभ होगा. कई अच्छे अवसर मिलेंगे. करियर में उन्नति और पहचान मिलेगी. अगर खुद का बिजनेस शुरू करने की सोच रहे हैं तो ये गोचर इसके लिए अच्छा समय है.  लव लाइफ में भावनात्मक जुड़ाव गहरा होगा. कार्य बिना किसी अड़चन के पूरे होंगे. 

सिंह राशि

3/6
सिंह राशि

इस राजयोग के बनने से सभी क्षेत्रों में अच्छा फायदा मिलेगा. सिंह राशि वालों को भौतिक सुख की प्राप्ति होगी. जीवन में चल रहे संघर्षों में कमी आएगी. वैवाहिक जीवन में चल रही अनबन खत्म होगी. अचानक से धन की प्राप्ति होगी और आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. 

कन्या राशि

4/6
कन्या राशि

इस दौरान कई सकारात्मक बदलाव देखने को मिलते हैं. संपत्ति में अच्छा इजाफा होगा और वाहन सुख की प्राप्ति होगी. अगर आप शेयर में निवेश करने की सोच रहे हैं तो इस समय किया निवेश भविष्य में लाभ दिलाएगा. आमदनी में बढ़ोतरी होगी, जिससे आर्थिक स्थिति पहले से काफी बेहतर होगी. परिवार के लोगों के साथ अच्छे संबंध बनेंगे. 

तुला राशि

5/6
तुला राशि

शुक्र के गोचर से इस राशि के लोगों को शुभ फलों की प्राप्ति होगी. जीवन में काम का बोझ कम होगा. धार्मिक कार्यों मे मन लगेगा. परिवार वालों के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकता है.  भौतिक सुख-सुविधाओं में इजाफा होगा. वहीं, अगर खुद का बिजनेस करते हैं, तो बढ़ोतरी होने की संभावना है.  

मीन राशि

6/6
मीन राशि

शुक्र के मीन में प्रवेश करने से जीवन के हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी. इस दौरान सोच-समझकर कदम उठाने में ही भलाई है. धार्मिक गतिविधियों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लें. परिवार और दोस्तों के साथ सौहार्दपूर्ण रिश्ते और सुख का लाभ मिलेगा. निवेश से लाभ होगा और आर्थिक स्थिति में मजबूती आएगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़