Advertisement
trendingPhotos1851142
photoDetails1hindi

Shukra Margi: बस 2 दिन बाद शुक्र होंगे मार्गी, सीधी चाल करेगी इन 5 राशियों पर नोटों की बरसात

Shukra Kark Rashi me Margi: वैदिक ज्योतिष में जिस तरह विभिन्न ग्रह राशि परिवर्तन करते हैं. ठीक उसी तरह ग्रहों का वक्री और मार्गी होना भी लगे रहता है. ग्रह जब वक्री होते हैं तो उल्टी चाल चलने लगते हैं. ज्योतिष शास्त्र में यह दशा अधिक शुभ नहीं मानाी जाती है. वहीं, जब ग्रह मार्गी हो जाते हैं तो सीधी चाल चलने लगते हैं. शुक्र ग्रह को धन, संपदा, भोग, विलास, प्रेम और रोमांस का कारक माना जाता है. वह जिन लोगों पर मेहरबान हो जाते हैं, उनको यह सब आसानी से प्राप्त हो जाता है. इन लोगों को जीवन में किसी भी चीज की कमी नहीं होती है. शुक्र ग्रह अभी सिंह राशि में वक्री अवस्था में हैं, लेकिन वह 4 सितंबर से कर्क राशि में मार्गी हो जाएंगे. उनकी सीधी चाल का शुभ असर इन 5 राशियों के जातकों पर पड़ेगा. 

तुला राशि

1/5
तुला राशि

शुक्र का मार्गी होना तुला राशि वालों के लिए शुभ समाचार लेकर आएगा. इस दौरान धन प्राप्ति के योग बनेंगे और कार्यक्षेत्र में प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा. मान-सम्‍मान में वृद्धि होगी. जीवनसाथी के साथ मधुर संबंध स्थापित होंगे और प्रेम संबंधो में भी सफलता मिलेगी. 

धनु राशि

2/5
धनु राशि

शुक्र की सीधी चाल धनु राशि वालों के जीवन में शुभ परिणामों की बरसता कराएगी. इस दौरान करियर से संबंधित सभी समस्याओं को निवारण होगा और धन लाभ के लिए नये मौके प्राप्त होंगे. पैतृ‍क संपत्ति से मिलने वाले लाभ में बढ़ोतरी होगी.

वृष राशि

3/5
वृष राशि

शुक्र मार्गी होकर वृष राशि वालों को करियर में तरक्की दिलाएंगे. नौकरी में प्रमोशन के योग बनेंगे. जीवन के हर क्षेत्र में सफलता प्राप्‍त होगी. पारिवारिक संबंध मजबूत होंगे. इस दौरान लोगों के आकर्षण का केंद्र बनेंगे और अपने वाणी से दूसरों का दिल जीतने में कामयाब हो पाएंगे. 

मिथुन राशि

4/5
मिथुन राशि

शुक्र की सीधी चाल मिथुन राशि के लोगों के करियर में विशेष बदलाव लाएगा. इस दौरान सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे. मेहनत का पूरा फल मिलेगा और नौकरी के नये और बढ़िया अवसर प्राप्त होंगे. जो लोग विदेश जाने की सोच रहे हैं. इससे जुड़ा कोई शुभ समाचार भी प्राप्त हो सकता है.

कन्‍या राशि

5/5
कन्‍या राशि

मार्गी शुक्र कन्‍या राशि के लोगों के लिए शुभ रहेंगे. इस दौरान धन लाभ होगा और कारोबार में विशेष लाभ हो सकता है. इस दौरान किस्मत का पूरा साथ मिलेगा, जिससे हर कार्य आसानी से बनते जाएंगे. आमदनी के नये स्रोत बनेंगे और आर्थिक स्थिति मजबूत हो जाएगी.  (Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़