Advertisement
trendingPhotos2181179
photoDetails1hindi

ग्रीन साड़ी में तमन्ना भाटिया का दिखा कातिलाना अंदाज, नूर देख अटक जाएंगी नजरें, देखें Photos

Tamannaah Bhatia Saree: तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) हर बार कमाल के लुक में दिखती हैं. फिर चाहे एक्ट्रेस वेस्टर्न आउटफिट कैरी करें या एथनिक अंदाज दिखाएं, हर बार तमन्ना भाटिया एक यूनीक लुक में दिखाई देती हैं. कुछ देर पहले भी तमन्ना भाटिया ने ग्रीन कलर की साड़ी में कमाल की तस्वीरें शेयर की हैं. एक्ट्रेस का पूरा लुक बहुत कमाल का नजर आ रहा है. आइए देखते हैं उनके दिलकश लुक की कुछ खास तस्वीरें.  

साड़ी वाला लुक

1/5
साड़ी वाला लुक

तमन्ना भाटिया ने कुछ देर पहले ग्रीन कलर की साड़ी में खास फोटोज शेयर की हैं. एक्ट्रेस ने जैसे ही तस्वीरें साझा कि हर किसी का ध्यान उनके लुक पर अटक गया है. यूनीक और स्टाइलिश अंदाज में तमन्ना बहुत खूबसूरत दिख रही हैं. 

आउटफिट है खास

2/5
आउटफिट है खास

तमन्ना भाटिया की साड़ी ग्रीन कलर की है. साड़ी प्लेन पर है पर पल्लू पर थोड़ा पर डिजाइन बना है. साथ ही ब्लाउज पर भी वर्क देखने के लिए मिल रहा है. ब्लाउज को स्टाइलिश तरीके से तैयार किया गया है, जिससे उनका लुक खास दिख रहा है. 

कमाल दिखे इयरिंग्स

3/5
कमाल दिखे इयरिंग्स

एक्ट्रेस के लुक को खास बनाने के लिए बहुत ही स्पेशनल झुमके कैरी किए गए हैं. जो उनके पूरे लुक को डबल धमाकेदार बना रहे हैं. वहीं, तमन्ना भाटिया ने नेकलेस कैरी नहीं किया है क्योंकि उनका सुंदर ब्लाउज ही बढ़िया दिख रहा है. 

फैशन का जलवा

4/5
फैशन का जलवा

तमन्ना भाटिया का लुक जितना खास है, उतना ही कमाल के पोज वो तस्वीरों में देती दिख रही हैं. एक्ट्रेस के अंदाज ने फैंस का दिल जीत लिया है. इंटरनेट पर तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. 

चर्चा में रहती हैं एक्ट्रेस

5/5
चर्चा में रहती हैं एक्ट्रेस

बता दें कि तमन्ना भाटिया अक्सर चर्चा में रहती हैं. लंबे समय से उनका नाम विजय वर्मा के साथ जोड़ा जा रहा है. दोनों को कई मौकों पर एक साथ देखा भी जाता है. हालांकि, तमन्ना और विजय ने इस बारे में अभी तक कुछ कंफर्म नहीं किया है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़