Advertisement
trendingPhotos2075739
photoDetails1hindi

डेनिम शॉर्ट्स, पिंक स्वैटशर्ट में तेजस्वी प्रकाश का स्वैग, नो मेकअप लुक में लगीं खूबसूरत

Tejasswi Prakash in Denim Shorts: तेजस्वी प्रकाश को हाल ही में एक सैलून के बाहर स्पॉट किया गया. इस दौरान तेजस्वी ने ब्लू डेनिम शॉर्ट्स पहनी हुई थी. इसके साथ उन्होंने पिंक कलर का स्वैटशर्ट पहना था. तेजस्वी नो मेकअप लुक में थीं, लेकिन बेहद खूबसूरत और क्यूट लग रही थीं. 

 

1/5

टेलीविजन एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश अक्सर अपने स्टाइल और लुक्स को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. हाल ही में नागिन फेम एक्ट्रेस को नो मेकअप लुक में स्पॉट किया गया, जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं. तेजस्वी प्रकाश को पैपराजी ने एक सैलून के बाहर अपने कैमरे में कैद किया.

2/5

तेजस्वी प्रकाश को इस दौरान ब्लू डेनिस शॉर्ट्स और पिंक कलर की स्वैट शर्ट पहने हुए देखा गया. हाईनेक की स्वैटशर्ट तेजस्वी प्रकाश पर खूब फब रही थी. तेजस्वी प्रकाश ने इस ड्रेस के साथ सफेद रंग के स्पोर्ट्स शूज पहने हुए थे. उन्होंने बालों को खुला रखा हुआ था और कोई मेकअप नहीं किया हुआ था.

3/5

तेजस्वी प्रकाश को पैपराजी ने जब स्पॉट किया, तब उन्होंने मुस्कुराते हुए काफी सारे पोज दिए. तेजस्वी ने एक स्टाइलिश स्लिंग बैग भी कैरी किया हुआ था, जिसकी शेप काफी यूनीक सी थी. तेजस्वी के बैग ने फैन्स का काफी ध्यान खींचा. साथ ही तेजस्वी के बबली नेचर को भी फैन्स ने काफी पसंद किया.

4/5

तेजस्वी प्रकाश अक्सर अपनी बोल्ड और साथ ही साथ क्यूट अदाओं से सबका दिल जीतती रहती हैं. तेजस्वी प्रकाश टेलीविजन रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 15 की विनर भी रह चुकी हैं. शो के दौरान भी तेजस्वी ने सभी को काफी ज्यादा इंप्रेस किया था.

5/5

बिग बॉस 15 के दौरान ही तेजस्वी प्रकाश की मुलाकात एक्टर करण कुंद्रा से हुई थी. इस शो के दौरान दोनों की दोस्ती हुई और फिर दोनों करीब आ गए. शो से बाहर आने के बाद से ही दोनों एक-दूसरे के प्यार में हैं. दोनों को अक्सर एक साथ देखा जाता है. उम्मीद है कि फैन्स को जल्दी ही इस कपल को शादी के बंधन में बंधे हुए देखने का मौका भी मिलेगा. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़