Advertisement
trendingPhotos2156308
photoDetails1hindi

टॉयलेट में हुई शादी, अंदर लगाई डिस्को लाइट; जमकर नाचे दूल्हा-दुल्हन और मेहमान

Wedding In Toilet: कुछ लोग शादी के लिए मंदिर या चर्च जाते हैं, लेकिन एक कपल ने कुछ अलग ही किया. उन्होंने अपनी शादी के लिए एक स्थानीय गैस स्टेशन के बाथरूम को चुना. लॉजैन एब्नी नाम का दूल्हा और टियाना अलिस्टॉक नाम की दुल्हन ने वेलेंटाइन डे के दिन केंटकी के वेरोना में स्थित HOP शॉप्स के मेन्स बाथरूम में शादी कर ली.

 

दुकान में ही काम करती है दुल्हन

1/6
दुकान में ही काम करती है दुल्हन

गौरतलब है कि टियाना उसी दुकान में काम करती हैं. उन्होंने मीडिया को बताया, "मैं कुछ अलग चाहती थी. मैं बस किसी सिंपल चर्च में शादी नहीं करना चाहती थी, या चर्च नहीं जाना चाहती थी. मैं अपने बच्चों को बताने के लिए कुछ मजेदार चीज चाहती थी. कुछ मजेदार. एक अच्छा अनुभव."

 

बॉस को पसंद आया आइडिया

2/6
बॉस को पसंद आया आइडिया

टियाना ने अपने बॉस के साथ इस आइडिया को शेयर किया. उन्होंने सोचा कि शादी के लिए सबसे अनोखी जगह यही डिस्को वाली थीम वाला बाथरूम है. HOP शॉप्स अपने अनोखे बाथरूम के लिए जानी जाती हैं, जहां एक बटन दबाने पर रंगीन लाइट्स का शो होता है.

 

स्टोर के बाथरूम में हुई शादी

3/6
स्टोर के बाथरूम में हुई शादी

HOP शॉप्स ने अपने एक स्टोर में हुई इस अनोखी शादी के बारे में मीडिया को बताया गया है. टियाना ने कहा, "एक बार जब ये तय हो गया, तो मैं उससे शादी करने और इतनी अनोखी, नायाब शादी की जगह चुनने के लिए बहुत ज्यादा खुश थी.

 

दुल्हन ने बताया अपना एक्सपीरियंस

4/6
दुल्हन ने बताया अपना एक्सपीरियंस

टियाना ने आगे कहा, "यह माहौल जादुई से कम नहीं था. शादी की जगह को रंगीन रोशनी से सजाया गया था, साथ ही छत से लटकती हुई चमकती डिस्को बॉलों की रोशनी चारों ओर फैल रही थी. जब धुन हवा में गूंजने लगी, तो दूल्हा-दुल्हन के आने का इंतजार और बढ़ गया."

 

लाइटिंग के साथ ही बाथरूम में सजावट

5/6
लाइटिंग के साथ ही बाथरूम में सजावट

शादी के दिन टियाना ने गैस स्टेशन के अंदर ही खुद ही एक रास्ता बनाया, जो बाथरूम तक जाता था. इस रास्ते को एक साइन बोर्ड लगाकर खास बनाया गया था, जिस पर लिखा था, "डिस्को बाथरूम में शादी चल रही है. असुविधा के लिए क्षमा करें. फ्री फाउंटेन पॉप हमारी तरफ से."

 

दोस्त व परिवार भी पहुंचे

6/6
दोस्त व परिवार भी पहुंचे

इसके बाद टियाना और लॉजैन अपनी शादी के कपड़ों में दोस्तों और परिवार से घिरे हुए पुरुषों के बाथरूम में दाखिल हुए. उनके रिश्तेदार इतने ज्यादा थे कि बाहर गलियारे तक खड़े हो गए थे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़