कल पूर्णिमा पर इस खास फूल से करें टोटका, मां लक्ष्‍मी होंगी प्रसन्‍न, मिलेगा अपार धन
Advertisement
trendingNow11679733

कल पूर्णिमा पर इस खास फूल से करें टोटका, मां लक्ष्‍मी होंगी प्रसन्‍न, मिलेगा अपार धन

Purnima ke Totke Upay: पूर्णिमा का दिन मां लक्ष्‍मी को प्रसन्‍न करने के लिए बेहद खास होता है. कल वैशाख पूर्णिमा पर 2 बेहद शुभ योग बन रहे हैं, जिसमें गुलाब के फूल का एक टोटका व्‍यक्ति को अमीर बना सकता है.

फाइल फोटो

Gulab ke phool ke totke Upay: माता लक्ष्‍मी को गुलाब का फूल बेहद प्रिय है. साथ ही मां लक्ष्‍मी को कमल का फूल भी बेहद प्रिय है इसलिए मां लक्ष्‍मी को यही फूल अर्पित किए जाते हैं. वहीं शुक्रवार और पूर्णिमा का दिन मां लक्ष्‍मी को समर्पित है. इसलिए धन की देवी माता लक्ष्‍मी को प्रसन्‍न करने के लिए शुक्रवार और पूर्णिमा का दिन विशेष माना जाता है. कल 5 मई, शुक्रवार को वैशाख पूर्णिमा है और इस दिन गुलाब के फूल का एक उपाय करना आपको अपार सुख-समृद्धि दिला सकता है. 

कल पूर्णिमा पर करें ये उपाय 
 
धन पाने का उपाय:
कल शुक्रवार को पूर्णिमा के दिन एक लाल कपड़े में लाल गुलाब और रोली बांध लें. फिर माता लक्ष्‍मी की पूजा करें और फिर इसे घर के मंदिर में एक हफ्ते तक रखा रहने दें. अगले शुक्रवार को फिर पूजा करें और इस पोटली को अपने घर की तिजोरी या धन स्‍थान पर रख दें. 

कर्ज मुक्ति के लिए गुलाब का उपाय: यदि कर्ज का बोझ बढ़ गया है और आपकी तमाम कोशिशों के बाद भी कर्ज से निजात नहीं मिल रही है तो कल पूर्णिमा की रात चांदी की एक कटोरी लें. इसमें कपूर और गुलाब के फूल की पंखुड़ियां लें. फिर इन्‍हें माता लक्ष्‍मी के सामने जलाएं और मां लक्ष्‍मी से खूब धन देने की प्रार्थना करें. 

बाधाएं दूर करने का उपाय: यदि आपको कामों में बार-बार बाधाओं का सामना करना पड़ रहा है तो 5 पूर्णिमा तक गुलाब के फूल का एक उपाय कर लें. इसके लिए पूर्णिमा तिथि पर चांदनी रात में 3 गुलाब और 3 बेले के फूल बहते जल में प्रवाहित करें. इससे कुंडली में चंद्रमा मजबूत होगा, मां लक्ष्‍मी प्रसन्‍न होंगी और आपके कामों में आ रही बाधाएं दूर होंगी. 

मनचाही नौकरी पाने का उपाय: यदि आप अपनी मनपसंद नौकरी पाना चाहते हैं और इस काम में सफलता नहीं मिल रही है तो मंगलवार के दिन गुलाब के फूल का एक उपाय कर लें. इसके लिए मंगलवार की सुबह स्‍नान करके लाल रंग के कपड़े पहनें और फिर हनुमान मंदिर जाएं. बजरंगबली को गुलाब का फूल अर्पित करके अपनी मनोकामना बताएं और उसे पूरा करने की प्रार्थना करें. 

गंदगी में भी पड़ी हों ये चीजें तो उठाने में ना हिचकिचाएं, खोल देती हैं किस्‍मत! अगले 25 महीने इन राशि वालों के लिए बेहद शुभ, हर काम में मिलेगी सफलता, बनेंगे अमीर!
15 दिन तक जमकर कष्‍ट देगी चंद्र ग्रहण के समय की गई ये गलती, अभी से हो जाएं सतर्क पुरुषों की तरह महिला नागा साधु भी रहती हैं निर्वस्‍त्र? केवल इस समय आती हैं दुनिया के सामने
जीवित महिला ही नहीं लाश तक के साथ संबंध बनाते हैं ये बाबा! बेहद अजीब है वजह शुक्र की महादशा बना देती है राजा, 20 साल तक मिलता है शाही जीवन, धन-वैभव
घर में लगा लें इनमें से एक भी पौधा, होगा चमत्‍कार, करियर में मिलेगी ताबड़तोड़ सफलता! बहुत कम लोगों को इस जगह पर होता है तिल, पैसे, करियर, किस्‍मत का होता है फैसला
मंदिर में आपके साथ भी हो ऐसी घटना तो तुरंत कर लें ये काम, वरना बनेंगे पाप के भागीदार मां लक्ष्‍मी के आप पर प्रसन्‍न होने का संकेत हैं ये सपने, दिलाते हैं अचानक ढेर सारा पैसा

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news