Budh Gochar 2023: 24 घंटे बाद बैंक बैलेंस में अचानक से होगा इजाफा, सिर्फ इन 3 राशि वालों के जीवन में आएगा ये बड़ा बदलाव
Advertisement
trendingNow12030488

Budh Gochar 2023: 24 घंटे बाद बैंक बैलेंस में अचानक से होगा इजाफा, सिर्फ इन 3 राशि वालों के जीवन में आएगा ये बड़ा बदलाव

Budh Vakri 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह अपने निश्चित समय पर गोचर करता है. बता दें कि 28 दिसंबर सुबह 10 बजकर 55 मिनट पर बुध वक्री चाल चलकर धनु राशि ले निकलेंगे और वृश्चिक राशि में प्रवेश करेंगे. ऐसे में जानें किन 3 राशि वालों के लाभ होने वाला है. 

 

budh gochar 2023

Budh Gochar In Vrishchik 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में हर ग्रह का अपना अलग महत्व है. बुध को बुद्धि और वाणी का कारक ग्रह माना जाता है. मान्यता है कि अगर किसी जातक की कुंडली में बुध ग्रह मजबूत होती है, तो वे जातक बुद्धिमान और मधुरभाषी होता है. वहीं, बुध के कमजोर होने पर व्यक्ति को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है. व्यक्ति को फैसला लेने मे कई तरह की कठिनाई का सामना करना पड़ता है. 

बता दें कि इस समय बुध धनु राशि में विराजमान हैं और जल्द ही राशि बदलकर वृश्चिक राशि में वक्री चाल से चलेंगे. इस दौरान 3 राशि वालों को सर्वाधिक लाभ होने वाला है. जानें इन राशि वालों के बारे में.  

मकर राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस समय मकर राशि वालों का साढ़े साती का अंतिम चरण चल रहा है. ऐसे में शनि की विशेष कृपा मकर राशि वालों के ऊपर रहने वाली है. बुध के राशि परिवर्तन करने से मकर राशि के जातकों को विशेष लाभ होगा. इस समय कारोबार के जुड़े हुए लोगों को विशेष लाभ होगा. 10 दिनों में मकर राशि वालों के कारोबार में तेजी देखने को मिलेगी. धन लाभ के योग बनते नजर आ रहे हैं. 

कुंभ राशि

बता दें कि बुध के वृश्चिक राशि में वक्री चाल से चलने पर कुंभ राशि वालों को भी विशेष लाभ होने वाला है. इस राशि के जातकों को बुध के राशि परिवर्तन करने से विशेष फलों की प्राप्ति होगी. करियर और कारोबार में लाभ होगा. वहीं, अगर आप नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो इस अवधि में नौकरी मिल सकती है. इतना ही नहीं, कारोबार में वृद्धि हो सकती है. 

मीन राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बुध राशि के वृश्चिक राशि में परिवर्तन करने से मीन राशि वालों के जातकों को भाग्य का साथ मिलेगा. इस समय रुके हुए कार्य पूरे होंगे. करियर और कारोबार में मन के मुताबिक सफलता की प्राप्ति होगी. अगर नौकरी बदलने की सोच रहे हैं तो ये समय अनुकूल हैं. इस समय प्रमोशन के योग भी बन रहे हैं. 

Budhwar Upay: आज बुधवार के दिन किया इनमें से कोई भी 1 उपाय बनाएगा धनवान, पैसों की परेशानियां होंगी दूर
 

Astro Tips: भगवान की पूजा में मंत्रों का जाप करते समय सही माला का चुनाव करना है जरूरी वरना नहीं मिलेगा फल
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news