Budh Gochar 2024: 5 दिन बाद शनि की राशि में होंगे 'ग्रहों के राजकुमार', इन राशि वालों का बिजनेस पकड़ सकता है रफ्तार
Advertisement
trendingNow12111764

Budh Gochar 2024: 5 दिन बाद शनि की राशि में होंगे 'ग्रहों के राजकुमार', इन राशि वालों का बिजनेस पकड़ सकता है रफ्तार

Budh Gochar Effect: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह अपने निश्चित समय पर गोचर करता है. 20 फरवरी को सुबह 5 बजकर 48 मिनट पर बुध ग्रह, कुंभ राशि में गोचर करने जा रहा है. ऐसे में कुछ राशि वालों के लिए ये शुभ साबित होगा. करियर से लेकर बिजनेस तक में चखेंगे सफलता का स्वाद. 

 

budh gochar 2024

Mercury Transit 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह का अपना अलग महत्व है. वहीं, हर ग्रह अपने निश्चित समय पर गोचर, उदय और अस्त होता है. बता दें कि 5 दिन बाद 20 फरवरी को ग्रहों के राजकुमार बुध शनि की राशि कुंभ में प्रवेश करने जा रहे हैं. ऐसे में बुध का य गोचर कुछ राशि वालों के लिए बहुत अच्छा साबित होने वाला है. बता दें कि बुध के कुंभ में प्रवेश करने से कुछ राशि वालों के अच्छे दिन शुरू जाएंगे. 

बुध का व्यापार और करियर का दाता माना जाता है. अगर किसी जातक की कुंडली में बुध मजबूत स्थिति में होता है, तो व्यक्ति को करियर-कारोबार में खूब सफलता मिलती है. वहीं बुध के कमजोर होने पर व्यक्ति करियर-कारोबार में मात खाता है. जानें बुध के कुंभ में प्रवेश करने से किन राशि वालों को विशेष लाभ होने वाला है.

वृषभ राशि 

बता दें कि बुध गोचर आपकी राशि के 5वें घर में होने जा रहा है. बुध के कुंभ में गोचर होने से आपकी आय में वृद्धि होगी. साथ ही, व्यक्ति को पैसा कमाने के साथ ही बचत करने में भी सफलता मिलेगी. करियर में विदेश जाने का मौका मिलने की पूरी  संभावना है. प्रमोशन और प्रशंसा दोनों मिलेगीं. कुल मिलाकर ये गोचर आपको शुभ फल प्रदान करेगा. 

मिथुन राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बुध का कुंभ में गोचर आपके भाग्य में वृद्धि करेगा. इस दौरान आपको चौतरफा गुड न्यूज मिलेगी. ऑफिस में सीनियर्स का साथ मिलने की संभावना है. इसके साथ ही पारिवारिक सुख बना रहेगा. बढ़िया नौकरी का ऑफर भी मिल सकता है.  

सिंह राशि 

बता दें कि बुध सिंह राशि के 7वें घर में प्रवेश कर रहा है. ऐसे में पार्टनरशिप से जुड़े कामों में व्यक्ति को सफलता मिलेगी. करियर के लिहाज से भी ये अवधि अच्छी रहने वाली है. आपका प्रदर्शन शानदार रहेगा. कार्यक्षेत्र में सहयोग मिलेगा और प्रमोशन भी हो सकता है. सनियर्स आपकी बात सुनेंगे और आप अपनी अलग पहचना बनाने में कामयाब होंगे. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news