Saptahik Career Aarthik Rashifal: तुला-वृश्चिक को करियर में उछाल, कर्क-सिंह को धन लाभ, पढ़ें साप्‍ताहिक राशिफल
Advertisement
trendingNow12168990

Saptahik Career Aarthik Rashifal: तुला-वृश्चिक को करियर में उछाल, कर्क-सिंह को धन लाभ, पढ़ें साप्‍ताहिक राशिफल

Saptahik Career Rashifal 25 to 31 March 2024: फायनेंशियल ईयर 2023-24 जाते-जाते कुछ राशि वालों को सौगात दे सकता है. साप्‍ताहिक राशिफल के अनुसार इन लोगों को करियर और आर्थिक मामलों में लाभ होने के योग हैं.

Saptahik Career Aarthik Rashifal: तुला-वृश्चिक को करियर में उछाल, कर्क-सिंह को धन लाभ, पढ़ें साप्‍ताहिक राशिफल

Saptahik Aarthik Rashifal 25 to 31 March 2024: मार्च महीने का आखिरी सप्‍ताह सिंह, तुला, वृश्चिक समेत 6 राशियों के लिए शुभ फल दे सकता है. 25 मार्च से 31 मार्च तक का यह समय इन लोगों को करियर में उन्‍नति और आर्थिक लाभ दे सकता है. इंदौर के ज्‍योतिषाचार्य पंडित हिमांशु राय चौबे से जानते हैं मेष से मीन तक सभी राशि वालों का साप्‍ताहिक करियर एवं आर्थिक राशिफल. 

मेष- घर की देख-रेख और सजावट में धन खर्च होगा. व्यापार-व्यवसाय में विस्तार होगा. नौकरी में स्थिरता आएगी. आय के स्त्रोत बढ़ेंगे. संपत्ति में निवेश हो सकता है.

वृषभ- बेरोजगार लोगों को रोजगार प्राप्त होने के अवसर मिलेंगे. व्यवसाय में नकद लेन देन को लेकर सावधान रहें. आनंद और विलासिता पर धन खर्च होगा. आय और व्यय में समानता रहेगी.

मिथुन- नौकरी में आर्थिक उन्नति के योग बन रहे हैं. दिखावे में ना पड़ें, वरना दिखावे के चक्कर में धन की बर्बादी हो सकती है.

कर्क- करोबार में आय बढ़ेगी. नई संपत्ति खरीद सकते हैं. इलेक्ट्रॉनिक्स का सामान खरीदने में धन खर्च होगा. सप्ताह के अंत में आर्थिक तंगी का अनुभव करेंगे.

सिंह- शेयर बाजार में डूबा हुआ धन आपको वापस मिल सकता है. स्वास्थ्य समस्याओं पर धन खर्च हो सकता है. बचत करने की आदत बनाएं, जो आपको भविष्य में काम आएगी.

कन्या- गलत संगत में पड़कर कार्य करने से धन हानि की संभावना है. व्यापार से जुड़ी यात्राएं होंगी. जिनसे आपको आर्थिक लाभ होगा.

तुला- कारोबार में नए अनुबंध होंगे. नौकरी में पदोन्नति के योग बन रहे हैं. अनावश्यक खर्चों पर नियंत्रण रखें. धन का सदुपयोग होगा.

वृश्चिक- विलासिता में धन खर्च होगा. करियर के दृष्टिकोण से यह सप्ताह बहुत अच्छा है. मनचाही सफलता प्राप्त होगी. वाहन रख रखाव में धन खर्च होगा.

धनु- उच्च अधिकारी आपका वेतन बढ़ाने और आपकी पदोन्नति की अनुशंसा करेंगे. आपको आर्थिक परेशानियों से छुटकारा मिलेगा. शेयर बाजार में निवेश से धन लाभ होगा.

मकर- रियल स्टेट से जुड़े लोगों को बड़ा धन लाभ हो सकता है. उधार दिया हुआ धन वापस लेने में कठिनाई होगी. शिक्षा तथा राजनीति से जुड़े लोगों को धन की कमी का सामना करना पड़ सकता है.

कुंभ- लंबी यात्राओं में धन खर्च होगा. विद्यार्थी वर्ग को धन की कमी महसूस होगी. प्रबंधन से जुड़े लोगों को के लिए यह सप्ताह आर्थिक दृष्टि से अच्छा रहने वाला है.

मीन- नया मोबाइल या इलेक्ट्रॉनिक उपकरण खरीदने में धन खर्च होगा. व्यापार में नई संभावना तलाशेंगे. घर की आंतरिक सजावट में धन खर्च होगा. शेयर बाजार के माध्यम से आपकी आय में बढ़ोत्तरी होगी.

Trending news