दीवानगी का आलम: इंटरनेट नहीं तो सेक्स से भी तौबा
Advertisement
trendingNow1237099

दीवानगी का आलम: इंटरनेट नहीं तो सेक्स से भी तौबा

  इजरायल के लोगों में इंटरनेट के प्रति दीवानगी इस कदर है कि वे इसके लिए न सिर्फ यौन संबंधों से तौबा कर सकते हैं, बल्कि अपनी मां तक से संबंध विच्छेद करने के लिए तैयार हैं। गूगल के एक सर्वेक्षण में यह खुलासा हुआ है कि इजरायल के लोग इंटरनेट सर्फिग के लिए न सिर्फ यौन संबंधों से तौबा करने के लिए तैयार हैं, बल्कि इंटरनेट की कीमत पर वे अपनी मां से बातचीत छोड़ने के लिए भी तैयार हैं।

दीवानगी का आलम: इंटरनेट नहीं तो सेक्स से भी तौबा

लंदन:  इजरायल के लोगों में इंटरनेट के प्रति दीवानगी इस कदर है कि वे इसके लिए न सिर्फ यौन संबंधों से तौबा कर सकते हैं, बल्कि अपनी मां तक से संबंध विच्छेद करने के लिए तैयार हैं। गूगल के एक सर्वेक्षण में यह खुलासा हुआ है कि इजरायल के लोग इंटरनेट सर्फिग के लिए न सिर्फ यौन संबंधों से तौबा करने के लिए तैयार हैं, बल्कि इंटरनेट की कीमत पर वे अपनी मां से बातचीत छोड़ने के लिए भी तैयार हैं।

गूगल इजरायल की तरफ से मार्केट वॉच संगठन ने यह सर्वेक्षण किया है। सर्वेक्षण के दौरान उन्होंने प्रतिभागियों से पूछा कि एक वर्ष तक अपने इंटरनेट कनेक्शन को कटने से बचाने के लिए वे क्या कर सकते हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, लगभग 59 फीसदी पुरूष तथा 47 फीसदी महिलाओं ने कहा कि यदि उनका कनेक्शन बरकरार रखा जाता है, तो वह अपनी मां से सक्रिय संबंधों का परित्याग कर सकते हैं। वहीं 27 फीसदी पुरूष व 47 फीसदी महिलाओं ने कहा कि अपना इंटरनेट कनेक्शन दोबारा पाने के लिए वे एक वर्ष तक यौन संबंधों से तौबा कर सकते हैं।

निष्कर्ष में यह बात भी सामने आई, 30 दिनों तक "सेक्स नहीं" या "इंटरनेट नहीं" के विकल्प पर 72 फीसदी पुरूषों तथा 84 फीसदी महिलाओं ने इंटरनेट को चुना। उल्लेखनीय है कि एक औसत इजरायली एक दिन में 4.5 घंटे इंटरनेट पर गुजारता है। यह सर्वेक्षण 511 लोगों पर किया गया है।

Trending news