VIDEO में कीजिए अंतरिक्ष से भारत की सैर, तूफान के बीच कड़कती बिजली का दुर्लभ नजारा
Advertisement

VIDEO में कीजिए अंतरिक्ष से भारत की सैर, तूफान के बीच कड़कती बिजली का दुर्लभ नजारा

अंतरिक्ष, पृथ्वी, आकाश गंगा, बिजली सहित कई अद्भुत वीडियो नासा के एक अंतरिक्ष यात्री टेरी वर्ट्स ने कैप्चर कर ट्वीटर पर पोस्ट किया है। ऐसी अद्भुत तस्वीरें और वीडियो आपने शायद ही कभी देखी होगी। जब भारत में तूफान की तेज हवाओं के बीच तेजी से चमकती हुई बिजली देखी जा सकती है। इस अंतरिक्ष यात्री ने भारत के दक्षिण पूर्व समुद्र तट और चांदनी रात के बादलों की अटखेलियों की तस्वीरें हैरतअंगेज अपने ट्वीटर एकाउंट पर पोस्ट की है।

तस्वीर के लिए साभार: Terry Virts/Twitter

नई दिल्ली: अंतरिक्ष, पृथ्वी, आकाश गंगा, बिजली सहित कई अद्भुत वीडियो नासा के एक अंतरिक्ष यात्री टेरी वर्ट्स ने कैप्चर कर ट्वीटर पर पोस्ट किया है। ऐसी अद्भुत तस्वीरें और वीडियो आपने शायद ही कभी देखी होगी। जब भारत में तूफान की तेज हवाओं के बीच तेजी से चमकती हुई बिजली देखी जा सकती है। इस अंतरिक्ष यात्री ने भारत के दक्षिण पूर्व समुद्र तट और चांदनी रात के बादलों की अटखेलियों की तस्वीरें हैरतअंगेज अपने ट्वीटर एकाउंट पर पोस्ट की है।

इन वीडियो और तस्वीरों में देश के अहमदाबाद की तस्वीरें भी दिख रही है। साथ ही इन वीडियो में सबसे मजेदार देश के पूर्वी तट के एक हिस्से को दिखाया गया है जिसमें भारी तूफान के साथ आसमान में बिजली कड़कती और चमकती हुई दिख रही है। साथ ही धरती पर बहती हुई गंगा दिख रही है।

 

अंतरिक्ष यात्री टेरी वर्ट्स इस वक्त अंतरराष्ट्रीय स्पेश स्टेशन (ISS) में कार्यरत है। उन्होंने अंतरिक्ष से भारत की यह तस्वीरें और वीडियो अंतरिक्ष से पिछले हफ्ते ली थी जिसके बाद इन्होंने इसे ट्वीटर एकाउंट पर पोस्ट किया था।  

 

Trending news