PICS : 18 साल के क्रिकेटर को मिले मैरिज प्रपोजल का 'गोल रोटी' कनेक्शन
Advertisement
trendingNow1338344

PICS : 18 साल के क्रिकेटर को मिले मैरिज प्रपोजल का 'गोल रोटी' कनेक्शन

मैदान पर किसी खिलाड़ी को प्रपोजल मिलने का कोई पहला मामला नहीं है. 2016 में 3-0 से ऑस्‍ट्रेलिया को हराने के बाद प्रशंसकों की दीवानगी सिर चढ़कर बोलने लगी थी. दीवानगी इतनी थी कि एक लड़की ने मैदान पर विराट को शादी के लिए प्रपोज ही कर डाला था. 

18 साल के इस क्रिकेटर को मैदान पर मिला शादी का प्रपोजल (PIC : IPL/TWitter)

नई दिल्ली : अफगानिस्तान के युवा लेग स्पिनर राशिद खान ने अपने प्रदर्शन से दुनियाभर में फैंस बना लिए हैं. आईपीएल-10 में भी उनकी दीवानगी लोगों के सिर चढ़ कर बोल रही थी. क्रिकेट फैंस के साथ-साथ बड़े-बड़े दिग्गज भी राशिद के मुरीद हो चुके हैं. अब इस अफगान स्टार क्रिकेटर की दीवानगी वेस्टइंडीज की टी-20 लीग कैरीबियाई प्रीमियर लीग टी20 (सीपीएल टी20) में भी देखने को मिली है. इन दिनों कैरेबियन प्रीमियर लीग (cplt20) की धूम है, जहां फैंस का जोश भी देखते ही बनता है. इस दौरान अफगानिस्तान के स्टार लेग स्पिनर दर्शकों के चहेते बनकर उभरे हैं.

  1. आईपीएल-10 में भी राशिद खान का जलवा
  2. राशिद को मैदान पर मिला शादी का प्रपोजल 
  3. cplt-20 में एमेजॉन वॉरियर्स की तरफ से खेल रहे हैं

18 साल के राशिद खान की दीवानगी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि मैच के दौरान एक युवती ने उन्हें बड़े दिलचस्प अंदाज में प्रपोज किया. cplt-20 के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उसकी तस्वीर शेयर की गई है.

राशिद के इस प्रदर्शन से प्रभावित होकर मैच देख रही एक युवती से रहा नहीं गया. इस दौरान उस युवती ने एक पोस्टर ले रखा था. जिस पर लिखा था- राशिद खान यू आर यंग, आई एम यंग, माय रोटी इज राउंड, लेट्स सेटल डाउन (राशिद आप जवान हैं, मैं भी जवान हूं, मेरी रोटी गोल है, आओ हम शादी कर लें).

 

That's one way to put it @rashid.khan19

A post shared by CPL T20 (@cplt20) on

राशिद खान कैरेबियन प्रीमियर लीग में एमेजॉन वॉरियर्स की तरफ से खेल रहे हैं. राशिद की किफायती गेंदबाजी के आगे सेंट लूसिया स्टार्स की टीम 20 ओवर में 100/7 रन ही बना पाई. इस अफगान गेंदबाज ने 4 ओवर में महज 19 रन देकर 2 विकेट झटके.

 

The young magician Rashid Khan bamboozled the Stars tonight grabbing 2 for 19 in his 4 overs. #cpl17

A post shared by CPL T20 (@cplt20) on

बता दें कि राशिद खान इसी साल इतिहास रचते हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलने वाले अफगानिस्तान के पहले क्रिकेटर बन थे. सनराइजर्स हैदराबाद ने उन्हें 30 लाख रुपए में खरीदा था. राशिद ने आईपीएल के 14 मैचों में 17 विकेट चटकाए. अब तक वह 29 वनडे में 63 विकेट और 37 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 42 विकेट ले चुके हैं.

गौरतलब है कि यह मैदान पर किसी खिलाड़ी को प्रपोजल मिलने का कोई पहला मामला नहीं है. 2016 में 3-0 से ऑस्‍ट्रेलिया को हराने के बाद प्रशंसकों की दीवानगी सिर चढ़कर बोलने लगी थी. दीवानगी इतनी थी कि एक लड़की ने मैदान पर विराट को शादी के लिए प्रपोज ही कर डाला था. 

इससे पहले जहीर खान को क्रिकेट के मैदान पर मिलने वाला प्रपोजल काफी चर्चा में रहा था. टीवीएस कप टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच बैंग्लोर में खेला जा रहा था. भारत पहली पारी में पाकिस्तान के खिलाफ एक विकेट गंवाकर 121 रन बना चुका था. वीरेंद्र सहवाग 82, जबकि राहुल द्रविड़ 5 रन बनाकर खेल रहे थे. तभी स्क्रीन पर एक लड़की नजर आई. उसके हाथ में कागज था, जिसपर लिखा था ‘जहीर आई लव यू’. 

उस वक्त जहीर खान ड्रेसिंग रूम में बैठे थे. ये देखते ही वो शर्माने लगे और कैमरे से नजरें चुराने लगे. इस बीच साथ में बैठे युवराज सिंह उन्हें छेड़ने लगे. मौके की नजाकत को देखते हुए लगातार इसे टेलीकास्ट किया जाता रहा, जिसे देख बैटिंग कर रहे सहवाग भी मुस्कुराने लगे.

ऐसा ही कुछ महेंद्र सिंह धोनी के साथ भी हुआ. एक मैच के दौरान महिला फैन ने कैमरे के आगे एक कागज दिखाया, जिसपर लिखा था ‘वी लव यू धोनी’. इसे देख धोनी ने धोनी ने मारे शर्म के अपना चेहरा ही छिपा लिया था. इतना ही नहीं कोलकाता में 2007 के दौरान एक महिला सुरक्षा घेरा तोड़ते हुए धोनी से लिपट तक गई थी.

Trending news