सानिया-ब्रूनो की जोड़ी ऑस्ट्रेलियाई ओपन के सेमीफाइनल में
Advertisement

सानिया-ब्रूनो की जोड़ी ऑस्ट्रेलियाई ओपन के सेमीफाइनल में

सानिया मिर्जा और ब्रूनो सोरेस की शीर्ष वरीय जोड़ी ने आज यहां केसी डेलाक्वा और जान पीयर्स की घरेलू जोड़ी को सीधे सेटों में हराकर ऑस्ट्रेलियाई ओपन टेनिस टूर्नामेंट के मिश्रित युगल सेमीफाइनल में जगह बनाई।

मेलबर्न : सानिया मिर्जा और ब्रूनो सोरेस की शीर्ष वरीय जोड़ी ने आज यहां केसी डेलाक्वा और जान पीयर्स की घरेलू जोड़ी को सीधे सेटों में हराकर ऑस्ट्रेलियाई ओपन टेनिस टूर्नामेंट के मिश्रित युगल सेमीफाइनल में जगह बनाई।

भारत और ब्राजील की जोड़ी ने क्वार्टर फाइनल मुकाबले को सिर्फ 53 मिनट में 6-2, 6-2 से जीता। सानिया और सोरेस ने दोनों सेटों में दो दो बार अपने प्रतिद्वंद्वियों की सर्विस तोड़ी। इस शीर्ष वरीय जोड़ी पहले सेट में किसी ब्रेक प्वाइंट का सामना नहीं करन पड़ा जबकि दूसरे सेट में उन्होंने दो ब्रेक प्वाइंट बचाए।

सानिया और सोरेस को फाइनल में जगह बनाने के लिए क्रिस्टीना म्लाडेनोविच और डेनियल नेस्टर की तीसरी वरीय जोड़ी तथा कारा ब्लैक और जुआन सबेस्टियन काबल की पांचवीं वरीय जोड़ी के बीच होने वाले क्वार्टर फाइनल मुकाबले के विजेता से भिड़ना होगा।

भारत की ओर से लिएंडर पेस की चुनौती भी बरकरार है। उन्हें और मार्टिना हिंगिस को आंद्रेया हलावाकोवा और एलेक्जेंडर पेया की चौथी वरीय जोड़ी का सामना करना है। इस बीच लड़कों के एकल वर्ग में सुमित नागल आस्ट्रेलिया के मार्क पोलमान्स के हाथों 1-6, 1-6 की शिकस्त के साथ प्रतियोगिता से बाहर हो गए।

Trending news