विराट कोहली ने कहा, 'हर कोई चाहता है चैंपिंयस ट्रॉफी-2017 का फाइनल भारत और इंग्लैंड के बीच हो'
Advertisement

विराट कोहली ने कहा, 'हर कोई चाहता है चैंपिंयस ट्रॉफी-2017 का फाइनल भारत और इंग्लैंड के बीच हो'

कोहली ने कहा कि भारत के हर मैच में बड़ी तादाद में दर्शक देखकर बहुत अच्छा लगता है. (file pic)

लंदन. लीग स्टेज से आगे निकलने के मुश्किल चैलेंज से पार पा चुके भारतीय कप्तान विराट कोहली का कहना है कि हर किसी कि इच्छा है कि चैंपियंस ट्रॉफी का फाइनल भारत और इंग्लैंड के बीच हो.इंग्लैंड का सामना सेमीफाइनल में बुधवार को पाकिस्तान से होगा जबकि भारत दूसरे सेमीफाइनल में बांग्लादेश से खेलेगा. 

भारतीय कप्तान कोहली, पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और कोच अनिल कुंबले ने सोमवार शाम लाडर्स क्रिकेट मैदान पर आयोजित विशेष समारोह में भाग लिया. इसका आयोजन भारतीय उच्चायोग ने किया था.

कोहली ने कहा, 'इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि सेमीफाइनल में हम किससे खेल रहे हैं. लीग स्टेज सबसे मुश्किल था. हम अब फाइनल से एक जीत दूर हैं. हर कोई चाहता है कि फाइनल भारत और इंग्लैंड के बीच हो. दोनों टीमें अच्छा खेली तो लोगों को वह देखने को मिलेगा.' कोहली ने कहा कि भारत के हर मैच में बड़ी तादाद में दर्शक देखकर बहुत अच्छा लगता है.'

उन्होंने कहा, 'मौसम साफ रहने पर इंग्लैंड से बेहतर जगह क्रिकेट खेलने के लिये नहीं है. यहां गेंद हमेशा की तरह स्विंग नहीं ले रही और बादल आने पर हालात कठिन हो जाते हैं. यहां खेलने की सबसे अच्छी बात यही है कि बतौर बल्लेबाज आपको चुनौतियां मिलती हैं.

Trending news