VIDEO: 'आजा-आजा.. ऐसा मौका फिर कहां मिलेगा...', कोहली ने लिए आवेश खान के मजे; मैच के दौरान पटका था हेलमेट
Advertisement

VIDEO: 'आजा-आजा.. ऐसा मौका फिर कहां मिलेगा...', कोहली ने लिए आवेश खान के मजे; मैच के दौरान पटका था हेलमेट

RR vs RCB: राजस्थान रॉयल और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच आईपीएल 2024 का अगला (19वां) मैच जयपुर में खेला जाना है. राजस्थान रॉयल्स फ्रेंचाईजी ने विराट कोहली का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें विराट कोहली राजस्थान के तेज गेंदबाज आवेश खान के मजे लेते नजर आ रहे हैं.

VIDEO: 'आजा-आजा.. ऐसा मौका फिर कहां मिलेगा...', कोहली ने लिए आवेश खान के मजे; मैच के दौरान पटका था हेलमेट

Virat Kohli Video: आईपीएल 2024 में विराट कोहली शानदार फॉर्म में हैं. वह अब तक खेले 4 मैचों में 2 अर्धशतक लगा चुके हैं. अब वह राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ सीजन के 19वें मुकाबला में खेलते नजर आएंगे. इससे पहले उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज आवेश खान के मजे लेते नजर आ रहे हैं. राजस्थान रॉयल्स फ्रेंचाइजी ने यह वीडियो अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया है.

विराट ने लिए आवेश खान के मजे

आरसीबी की टीम ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 6 अप्रैल को होने वाले मैच से पहले ही वेन्यू पहुंचकर अपनी तैयारी शुरू कर दी. प्रैक्टिस सेशन के दौरान कोहली ने आवेश से मजाकिया अंदाज में मुलाकात की, जिसका वीडियो राजस्थान रॉयल्स फ्रेंचाइजी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया. इस वीडियो में कोहली आवेश को कहते हैं, 'आजा, आजा उम्म्म्म... ऐसा मौका फिर कहां मिलेगा.' इसके बाद दोनों क्रिकेटर्स गले मिलते हैं.

मैच के दौरान जमीन पर पटका था हेलमेट

दरअसल, आवेश और कोहली दोनों आईपीएल 2023 में आरसीबी और लखनऊ सुपर जाइंट्स के दो मैचों के दौरान सुर्खियों में आए थे. आरसीबी और एलएसजी के बीच पहला मैच रोमांचक रहा, जिसमें केएल राहुल की टीम जीती. इस मैच में लखनऊ के खिलाड़ी आवेश खान, जो आरसीबी के खिलाफ रन-चेज पूरा करते समय क्रीज पर थे, उन्होंने इस जीत का जश्न मनाने के लिए अपना हेलमेट जमीन पर जोर से फेंक दिया था. आवेश को अपनी इस हरकत पर बाद में भारी जुर्माना भी भरना पड़ा.

जीत के रथ पर सवार राजस्थान

आईपीएल 2024 की बात करें तो संजू सैमसन की राजस्थान रॉयल्स जीत के रथ पर सवार है. टीम ने अब तक 3 मैच खेले हैं और तीनों में ही जीत दर्ज की है. राजस्थान की टीम पॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर है. ऐसे में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए राजस्थान से पार पाना आसान नहीं होने वाला है. आरसीबी की बात करें तो टीम ने अब तक 4 मैच खेले हैं, जिसमें सिर्फ 1 ही जीत मिली है. इस मैच में विराट कोहली से भी फैंस और मैनेजमेंट को अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी.

Trending news