कुंबले ने द. अफ्रीका दौरे से पहले कोहली एंड कंपनी पर दिया ये बड़ा बयान
Advertisement

कुंबले ने द. अफ्रीका दौरे से पहले कोहली एंड कंपनी पर दिया ये बड़ा बयान

विराट और कुंबले के बीच आई कड़वाहट के बाद ही टीम इंडिया के इस पूर्व दिग्गज स्पिनर को अपना पद छोड़ना पड़ा था.

बेंगलुरु के एक कार्यक्र में बोले अनिल कुंबले. फोटो : पीटीआई

बेंगलुरु : टीम इंडिया के जंबो और पूर्व दिग्गज स्पिनर अनिल कुंबले और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के बीच पिछले महीनों में आई कड़वाहट किसी से छिपी नहीं है. इन दोनों के संबंध इस कदर बिगड़े कि कुंबले को टीम इंडिया के कोच पद से इस्तीफा देना पड़ा था. इसके बाद से दोनों ओर से ऐसा कोई इशारा नहीं मिला, जिसे देखकर लगे कि इन दोनों ने अपनी पुरानी कड़वाहट को भुला दिया है.

  1. टीम इंडिया के कोच पद से इस्तीफा दे चुके हैं कुंबले
  2. 5 जनवरी से टीम इंडिया द. अफ्रीका के खिलाफ पहला टेस्ट खेलेगी
  3. अनिल कुंबले की जगह रवि शास्त्री को बनाया गया था टीम का कोच

पिछले दिनों जब अनिल कुंबले का जन्मदिन आया तो विराट की ओर से उन्हें विश भी नहीं किया गया. इसके बाद जब 11 दिसंबर को विराट और अनुष्का ने शादी की तो कुंबले की ओर से भी उन्हें बधाई नहीं दी गई. ऐसे में कहा जा सकता है कि दोनों के बीच अब तक सब कुछ ठीक नहीं है. टीम इंडिया कुछ दिनों में दक्षिण अफ्रीका के अहम दौरे पर रवाना होने जा रही है. ऐसे में टीम इंडिया के प्रदर्शन को लेकर अनिल कुंबले ने अब बड़ा बयान दिया है.

'कुंबले-कोहली एपिसोड' पर गुहा ने तोड़ी चुप्पी, बोले-ये विवाद सीके नायडू-वीनू मांकड़ जैसा

बेंगलुरु में एक कार्यक्रम के दौरान अनिल कुंबले ने विराट और उनकी टीम की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि ये टीम दक्षिण अफ्रीका में इतिहास रच सकती है. ये टीम हमारी उम्मीदों से भी आगे जा सकती है. हमें इस पर पूरा भरोसा है.

अनिल कुंबले के सामने ही विराट कोहली ने कर दी थी उनकी खिलाफत!

दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच टेस्ट सीरीज 5 जनवरी से शुरू होगी. दोनों टीमें 3 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेंगी. इस कार्यक्रम में कुंबले ने विराट की कप्तानी की तारीफ करते हुए कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि विराट की कप्तानी में ये टीम सब कुछ हासिल कर सकती है. आगे भी ये टीम ऐसा प्रदर्शन करेगी.

Trending news