इटली में शादी फिनलैंड में हनीमून मनाकर दिल्ली लौटे विराट-अनुष्का, ननद से कुछ यूं हुई मुलाकात
Advertisement
trendingNow1358884

इटली में शादी फिनलैंड में हनीमून मनाकर दिल्ली लौटे विराट-अनुष्का, ननद से कुछ यूं हुई मुलाकात

शादी के बंधन में बंधने के बाद क्रिकेटर विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा स्वदेश लौट आए हैं.

दिल्ली लौटते ही अनुष्का शर्मा पति के साथ विराट की बहन भावना से मुलाकात की. (फोटो : Instagram)

नई दिल्ली: शादी के बंधन में बंधने के बाद क्रिकेटर विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा स्वदेश लौट आए हैं. इंस्टाग्राम पेज virushka_folyf से तस्वीरें शेयर की गई हैं. तस्वीर में अनुष्का के बगल में एक वुमेन बैठी दिख रही हैं. ये वुमन कोई और नहीं बल्कि अनुष्का शर्मा की ननद हैं. जी हां, आप सही समझे अनुष्का की ननद यानी विराट कोहली की बहन. विराट की बड़ी बहन का नाम भावना है. इस पल की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा गया है, 'मिस्टर एंड मिसेज कोहली के साथ भावना दी आज दिल्ली में.'

  1. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दिल्ली लौटे
  2. 11 दिसंबर को दोनों ने इटली में की थी शादी
  3. फिनलैंड में हनीमून मनाने गए थे विराट और अनुष्का

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर को इटली में शादी की है. इसके बाद दोनों ने फिनलैंड में हनीमून मनाने की तस्वीरें शेयर की थी. दोनों ने पहले 21 दिसंबर को दिल्ली में अपने दोस्तों के लिए रिसेप्शन प्लान किया है. इसके बाद 26 दिसंबर को मुंबई में भी रिसेप्शन होगा. इसके अगले दिन विराट दक्षिण अफ्रीका के दौरे के लिए रवाना हो जाएंगे. बताया जा रहा है कि उनके साथ अनुष्का भी जाएंगी.

fallback
दिल्ली लौटे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा. तस्वीर साभार: इंस्टाग्राम पेज virushka_folyf

दोनों ने इटली में अपनी शादी के फंक्शन को मीडिया से छिपाने की पूरी कोशिश की थी. मौके से मीडिया को पूरी तरह से दूर रखा गया था. फिर कोहली ने ट्वीट करके इसकी पुष्टि की. कोहली ने अपने ट्वीट के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "आज हमने एक दूसरे के प्यार में हमेशा के लिए खो जाने का वादा किया."

शादी में भी कोई सेलिब्रिटी शामिल नहीं हुई बल्कि दोनों के परिवारजन और ‘निकटतम’ मित्र शामिल हुए. विराट और अनुष्का की प्रेम कहानी हमेशा से ही मीडिया की फेवरेट रही है. जहां फैंस उनका भारत में इंतजार कर रहे हैं मीडिया उनकी  ताजा खबरें ढूंढने को बेताब है.

fallback
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दिल्ली में 21 दिसंबर को रिसेप्शन पार्टी देंगे. इंस्टाग्राम पेज virushka_folyf

अभी अनुष्का की कोई फिल्म भी फ्लोर पर नहीं है लेकिन उनकी होम प्रोडक्शन वाली फिल्म परी रिलीज के लिए तैयार हो गई है और वे फरवरी से ही अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी. कहा जा रहा है कि यह वरुण धवन स्टारर सुई धागा नाम की फिल्म होगी.

अभी तो विराट और अनुष्का एक तरह से छुट्टी ही मना रहे हैं लेकिन जनवरी से दोनों अपने अपने काम में व्यस्त हो जाएंगे अनुष्का जहां अपनी फिल्मों में व्यस्त हो जाएंगी तो विराट भारतीट क्रिकेट टीम के विदेशी दौरों में.

fallback
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने हनीमून मनाने के लिए फिनलैंड को चुना था. (फोटो : Instagram)

दोनों ने शादी के बाद काफी समय यूरोप में बिताया. यह तस्वीर उनकी खुशनुमा यादों को बयान कर रही है. ऐसा लग रहा है कि यह किसी फिल्म की फोटो है.

fallback
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी की तस्वीर  (फोटो : Instagram)

विराट और अनुष्का इन दिनों किसी की दखलंदाजी नहीं चाहते, लेकिन फैंस का भी उन्हें पूरा ख्याल है, इसलिए समय मिलते ही इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट भी कर रहे हैं.

Trending news