VIDEO: विराट कोहली का हाथ थाम अनुष्का ने कुछ ऐसे किया रोमांस!
Advertisement

VIDEO: विराट कोहली का हाथ थाम अनुष्का ने कुछ ऐसे किया रोमांस!

विराट-अनुष्का की लव स्टोरी साल 2013 में एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान ही शुरू हुई थी.

 विराट-अनुष्का को ऐसे रोमांस करते नहीं देखा होगा आपने (PIC: INSTAGRAM)

नई दिल्ली: श्रीलंका के साथ होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के बाद अब टी-20 सीरीज से भी कप्तान विराट कोहली को आराम दिया गया है. वनडे की तरह टी-20 की कप्तानी भी उपकप्तान रोहित शर्मा के हाथों में होगी. वनडे से आराम की खबर के बाद से ही विराट और अनुष्का शर्मा की शादी की खबरों ने एक बार फिर तेजी पकड़ ली थी. विराट के वनडे से आराम लेते ही दिसंबर में उनकी शादी की अटकलें लगाई जाने लगी थी, लेकिन हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन में विराट ने इस खबर को महज एक अफवाह करार दे दिया.

  1. विराट को श्रीलंका के खिलाफ वनडे के बाद टी-20 से आराम
  2. रोहित शर्मा करेंगे वनडे-टी-20 की कप्तानी
  3. विराट कोहली ने अनुष्का के साथ बनाई अपनी प्रोफाइल फोटो

विराट और अनुष्का दोनों के ही शादी की खबरों से इंकार किए जाने के बाद भले ही विराम लग गया हो, लेकिन दोनों के प्यार को लेकर किसी तरह का कोई शक नहीं है. हाल ही में एक स्पोर्ट्स फंक्शन के दौरान भी दोनों लव बर्ड्स एक साथ नजर आए थे. इस इवेंट की एक फोटो को विराट कोहली ने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल फोटो बनाया है. उन्होंने करीब 1 साल बाद ये फोटो बदली है. इसके पहले उन्होंने अनुष्का के साथ जो फोटो लगाई थी, वो युवराज सिंह की शादी की थी. 

VIDEO: जहीर खान के रिसेप्शन में जमकर नाचे विराट-अनुष्का

मुंबई में हुए इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर्स अवॉर्ड्स में कई बड़े सेलिब्रिटी पहुंचे थे, लेकिन इन सबके बीच लोगों का ध्यान टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने खींचा था. 

8 महीने बाद विराट कोहली ने लिया रेस्ट, तो चल पड़ी शादी की चर्चा!

जैसे ही दोनों ने रेड कारपेट पर एंट्री की सबकी निगाहें इन दोनों पर जाकर टिक गई. दोनों एक-दूसरे के साथ काफी अच्छे लग रहे थे. फंक्शन में दोनों ने एक-दूसरे का हाथ थाम कर एंट्री ली और इसके बाद भी पूरे फंक्शन के दौरान एक दूसरे का हाथ थामे नजर आए. 

दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला से मिले विराट कोहली, चेहरे पर बिखरी मुस्कान

फंक्शन के दौरान विराट और अनुष्का का एक कैंडिड मूमेंट भी कैमरे में कैद हुआ. दरअसल, विराट-अनुष्का दोनों हाथ थामे बैठे थे और अनुष्का विराट के हाथों पर अपनी उंगलियां धीमे-धीमे चला रही थीं. 

इस दौरान रेड कार्पेट पर विराट-अनुष्का के साथ एक मजेदार गेम भी खेला गया, जिसमें दोनों ने एंकर के कई सवालों के जवाब दिए. जब एंकर ने विराट से उनके पसंदीदा गाने के बारे में पूछा तो विराट ने झट से अनुष्का की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के गाने 'चन्ना मेरेया' को अपना फेवरेट गाना बता दिया.

बता दें कि विराट-अनुष्का की लव स्टोरी साल 2013 में एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान ही शुरू हुई थी. इसके बाद कई बार इनके ब्रेकअप और पैचअप की खबरें आईं, लेकिन अब दोनों एक साथ हैं. विराट-अनुष्का अक्सर एक साथ ही कार्यक्रमों और फंक्शनों में जाते हैं. चार साल के इस प्यार मे विराट-अनुष्का ने हाल ही में एक विज्ञापन के दौरान शादी के सात वचन भी निभा लिए हैं. 

दरअसल, एक विज्ञापन के दौरान विराट-अनुष्का शादी के मंडप में बैठे हुए एक-दूसरे को शादी के सात वचन देते हुए दिख रहे थे. इस विज्ञापन के बाद से ही दोनों की शादी की खबरों ने जोर पकड़ लिया था.

Trending news