AUS vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए ओकीफी ऑस्ट्रेलियाई टीम में
Advertisement

AUS vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए ओकीफी ऑस्ट्रेलियाई टीम में

ओकीफी तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड की जगह लेंगे जो मंगलवार (29 अगस्त) को ढाका में पहले टेस्ट के तीसरे दिन के खेल के दौरान चोटिल होकर श्रृंखला से बाहर हो गए.

ओकीफी ने भारत के चार टेस्ट के दौरे के दौरान प्रभावित करते हुए 19 विकेट चटकाए थे. (फाइल फोटो)

ढाका: ऑस्ट्रेलिया ने बांग्लादेश के खिलाफ अगले हफ्ते शुरू होने वाले दूसरे क्रिकेट टेस्ट के लिए बायें हाथ के स्पिनर स्टीव ओकीफी को बुधवार (30 अगस्त) को अपनी टीम में शामिल किया. बायें हाथ के युवा स्पिनर एशटन एगर को मौका देने के लिए ऑस्ट्रेलिया ने 32 साल के ओकीफी को शुरुआती टीम में जगह नहीं दी थी जिसके बाद उनके करियर को लेकर अटकलें लगने लगी थी.

ओकीफी तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड की जगह लेंगे जो मंगलवार (29 अगस्त) को ढाका में पहले टेस्ट के तीसरे दिन के खेल के दौरान चोटिल होकर श्रृंखला से बाहर हो गए. बांग्लादेश की दूसरी पारी में सिर्फ 4.1 ओवर गेंदबाजी करने वाले हेजलवुड पहला टेस्ट खत्म होने के बाद स्वदेश लौटेंगे.

राष्ट्रीय चयनकर्ता ट्रेवर होन्स ने बयान में कहा, ‘‘जैकसन बर्ड के टीम में होने से हम दूसरे टेस्ट के लिए तेज गेंदबाजी विकल्पों को लेकर सहज हैं और चटगांव के संभावित हालात को ध्यान में रखते हुए हमने अतिरिक्त स्पिनर को चुनने का फैसला किया है.’’

ओकीफी ने भारत के चार टेस्ट के दौरे के दौरान प्रभावित करते हुए 19 विकेट चटकाए थे जिसमें फरवरी में पुणे में पहले टेस्ट में 12 विकेट भी शामिल थे जिससे टीम मैच जीतने में सफल रही थी.चयनकर्ताओं ने इसके अलावा भारत में 17 सितंबर से 13 अक्तूबर तक होने वाली पांच मैचों की एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला के लिए हेजलवुड की जगह तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन को टीम में शामिल किया है.

Trending news