Asia Cup: 2 गेंद पर 2 विकेट... जिस खिलाड़ी को सेलेक्टर्स ने किया इग्नोर, उसी ने पाकिस्तान की उड़ाई धज्जियां!
Advertisement
trendingNow11792486

Asia Cup: 2 गेंद पर 2 विकेट... जिस खिलाड़ी को सेलेक्टर्स ने किया इग्नोर, उसी ने पाकिस्तान की उड़ाई धज्जियां!

Asia Cup Final : भारत और पाकिस्तान की ए टीमों के बीच इमर्जिंग एशिया कप फाइनल खेला जा रहा है. इस मैच में एक ऐसे खिलाड़ी ने गेंद से कमाल दिखाया जिसे सेलेक्टर्स ने अभी तक इग्नोर ही किया है. इस खिलाड़ी को अभी तक इंटरनेशनल डेब्यू का मौका तक नहीं मिल पाया है.   

Asia Cup:  2 गेंद पर 2 विकेट... जिस खिलाड़ी को सेलेक्टर्स ने किया इग्नोर, उसी ने पाकिस्तान की उड़ाई धज्जियां!

India vs Pakistan, Emerging Asia Cup Final: कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान की ए टीमों के बीच इमर्जिंग एशिया कप फाइनल (Emerging Teams Asia Cup Final) खेला जा रहा है. इस मुकाबले में इंडिया ए टीम को जीत के लिए 353 रन का मुश्किल लक्ष्य मिला.

भारत को मिला 353 रन का लक्ष्य

कोलंबो में इस खिताबी मुकाबले में इंडिया ए के कप्तान यश ढुल ने टॉस जीता और पाकिस्तान को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. पाकिस्तान के लिए तैयब ताहिर ने 71 गेंदों पर 12 चौके और 4 छक्के लगाते हुए 108 रन बनाए. उनके अलावा ओपनर साएम अयूब (59) और साहिबजादा फरहान (65) ने भी अर्धशतक जड़े. दोनों ने मिलकर 121 रनों की ओपनिंग पार्टनरशिप भी की. भारत ए के लिए राजवर्धन हैंगरगेकर और रियान पराग ने 2-2 विकेट लिए. हर्षित राणा, मानव सुथार और निशांत सिंधु को 1-1 विकेट मिला.

इस खिलाड़ी ने झटके 2 गेंदों पर 2 विकेट

मुकाबले में असम के रहने वाले ऑलराउंडर रियान पराग (Riyan Parag) ने कमाल का प्रदर्शन किया और लगातार गेंदों पर 2 विकेट लिए. पारी के 28वें ओवर में रियान ने उमर यूसुफ (35) को शिकार बनाया. रियान ने अपनी ही गेंद पर उमर को लपका. फिर अगली ही गेंद पर कासिम अकरम (0) को हर्षित राणा के हाथों कैच कराया. इससे पाकिस्तान ए का स्कोर 4 विकेट पर 183 रन हो गया. बाद में तैयब ने शतक जड़ा जिसकी बदौलत टीम ने 300 का स्कोर पार कर दिया. 

अभी तक नहीं मिला डेब्यू का मौका

पराग ने इस मैच में 4 ओवर फेंके और 24 रन लुटाते हुए 2 विकेट लिए. आईपीएल में धमाल मचाने वाले रियान पराग को अभी तक एक बार भी टीम इंडिया की जर्सी पहनने का मौका नहीं मिल पाया है. वह अंडर-19 वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम के मेंबर रहे हैं. पिछले सीजन में रियान कुछ खास नहीं कर पाए थे, जिसके कारण काफी आलोचना भी झेली. उन्होंने 7 मैचों में केवल 78 रन बनाए. 

Trending news