क्या लार्ड्स में इंग्लैंड-पाकिस्तान का मैच देख रहे हैं इरफान खान?
Advertisement
trendingNow1404948

क्या लार्ड्स में इंग्लैंड-पाकिस्तान का मैच देख रहे हैं इरफान खान?

इरफान खान इन दिनों लंदन में अपना इलाज करवा रहे हैं.

क्या लार्ड्स में इंग्लैंड-पाकिस्तान का मैच देख रहे हैं इरफान खान?

नई दिल्ली: आईपीएल 2018, टेस्ट मैच के अलावा एक और वजह से भी लॉर्ड्स का मैदान इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है और वह वजह हैं बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान. आईपीएल 2018 का फाइनल मैच मुंबई के वानखेड़े में खेला गया, लेकिन इसका लुत्फ फैन्स ने इंग्लैंड के लॉर्ड्स के मैदान पर भी उठाया. आईपीएल का क्रेज सिर्फ भारत तक ही सीमित नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में आईपीएल के फैन्स हैं. वैसे हाल ही में लॉर्ड्स के मैदान पर इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच पहला टेस्ट मैच खेला गया. इस मैच में पाकिस्तान ने मेजबान इंग्लैंड को 9 विकेट से मात दी और सीरीज पर 1-0 से बढ़त बना ली है.  

  1. न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं इरफान खान
  2. लंदन में चल रहा है इरफान खान का इलाज
  3. इरफान खान की आखिरी फिल्म ब्लैकमेल रिलीज हुई थी

दरअसल, लॉर्ड्स के मैदान से इंग्लैंड-पाकिस्तान के बीच हुए पहले टेस्ट मैच से एक तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में एक शख्स बैठा हुआ है, जिसकी शक्ल बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान से मिल रही है. 

लंदन टेस्ट : पाकिस्तान ने इंग्लैंड को 9 विकेट से हराया, सीरीज पर बनाई बढ़त

बता दें कि इसी साल मार्च में इरफान खान ने बताया था कि, उन्हें न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर नाम की बीमारी हो गई है. खबरों के मुताबिक, इरफान खान इन दिनों लंदन में अपना इलाज करवा रहे हैं. हालांकि, काफी लंबे वक्त से इरफान ने अपनी बीमारी को लेकर कोई खबर अपने फैन्स को नहीं दी है. ऐसे में उनकी वायरल फोटो पर अलग-अलग रिएक्शन आ रहे हैं. 

VIDEO : इंग्लैंड में भी चला IPL का जादू, लॉर्ड्स पर लोगों ने ऐसे लिया फाइनल का मजा

सोशल मीडिया पर लॉर्ड्स की यह तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर को शेयर करने वालों का कहना है कि यह तस्वीर इंग्लैंड के लॉर्ड्स स्टेडियम की और यहां इरफान खान पाकिस्तान बनाम इंग्लैंड मैच का मजा ले रहे हैं. हालांकि, इस बात में कितनी सच्चाई है. इसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता. हो सकता है यह शख्स इरफान खान का हमशक्ल हो.

इरफान खान या उनके किसी करीबी की तरफ से भी इस बात की पुष्टि नहीं की गई है. जिस शख्स की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उसकी शक्ल इरफान खान से काफी मिलती है.

बता दें कि इरफान खान की बीमारी की खबर आने के बाद उनकी आखिरी फिल्म 'ब्लैकमेल' रिलीज हुई थी. हालांकि, कुछ दिनों पहले इरफान ने अपनी आगामी फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया था. इस फिल्म का नाम 'कारवां' है. इस फिल्म के निर्देशक अकर्श खुराना हैं. 

Trending news