शमी की बीवी ने फिर खोला मोर्चा, कहा-मेरी मर्जी के बगैर डिलीट किया फेसबुक अकाउंट
Advertisement

शमी की बीवी ने फिर खोला मोर्चा, कहा-मेरी मर्जी के बगैर डिलीट किया फेसबुक अकाउंट

हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर सबसे पहले आरोप फेसबुक के माध्यम से ही लगाए थे. हालांकि बाद में उनका अकाउंट हटा दिया गया था.

हसीन जहां की शिकायत पर शमी के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो चुकी है. फोटो : एएनआई

नई दिल्ली : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के खिलाफ उनकी पत्नी हसीन जहां ने फिर से आरोप लगाते हुए कहा है कि जब उन्हें किसी से मदद नहीं मिली तब उन्होंने फेसबुक पर अपनी बात रखी. हसीन जहां ने शमी पर आरोप लगाते हुए फेसबुक पर उनके वॉट्सएप अकाउंट के कई स्क्रीन शॉट्स शेयर करते हुए उन पर कई आरोप जड़े थे. इसके बाद कुछ समय बाद ही हसीन जहां का फेसबुक अकाउंट डिलीट कर दिया गया था.

  1. हिंसा और अवैध संबंधों के आरोप लगाए गए शमी पर
  2. 2014 में हुई थी हसीन जहां और मोहम्मद शमी की शादी
  3. हसीन जहां ने शमी के परिवार से खुद की जान को खतरा बताया

अब हसीन जहां ने कहा है कि जब मैं मुश्किल में थी, उस समय मुझे किसी से कोई मदद नहीं मिली. तब मैंने अपनी बात फेसबुक पर रखने का फैसला किया. इसके बाद क्यों मेरे फेसबुक अकाउंट को ब्लॉक कर दिया गया. मेरी इजाजत के बिना इस अकाउंट को डिलीट कैसे करा दिया गया.

गौरतलब है कि मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहान ने घरेलू हिसा और अवैध संबंधों के आरोप लगाए हैं. जहान ने शमी की अन्य महिलाओं के साथ वाट्सएप और फेसबुक मैसेंजर पर हुई बातों के स्क्रीनशॉट अपने फेसबुक पोस्ट पर साझा किए. इसके साथ ही जहान ने उन सभी महिलाओं के फोटो और फोन नम्बर भी फेसबुक पोस्ट पर साझा किए, जिनके साथ शमी के अवैध संबंध होने का उनकी पत्नी ने दावा किया है.

VIDEO : बांग्लादेश के खिलाफ जीत के हीरो विजय शंकर ने पांड्या से तुलना पर दिया ये जवाब

हसीन जहां का दावा है कि शमी और उनके परिवार के सदस्यों ने उनकी हत्या का भी प्रयास किया.  उन्होंने कहा, "उनके परिवार में हर किसी ने मुझे परेशान किया. उनकी माता और भाई मुझे अपशब्द कहते थे. यह शोषण सुबह के 2 से 3 बजे तक जारी था. यहां तक कि उन्होंने मुझे मारने की कोशिश भी की." उन्होंने कहा, "शमी ने मुझे अपशब्द कहे और मुझे मारना शुरू कर दिया. शमी के दक्षिण अफ्रीका से लौटने के बाद यह सब जारी रहा. यह काफी समय से मेरे साथ हो रहा है और अब मैंने बहुत सह लिया."

सहवाग ने एक बार फिर से मजेदार अंदाज में की NO Smoking की अपील

जहान ने कहा, "मैंने उन्हें सुधरने का काफी समय दे दिया और स्वयं को शांत करने की कोशिश भी की, लेकिन अपनी गलतियों को मानने की बजाए वह मुझ पर गुस्सा करते रहे और मुझे धमकाया भी कि मुझे मेरी भलाई के लिए चुप रहना चाहिए."

विवाद का असर कांट्रेक्ट पर, शमी का नाम हटा
भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का नाम भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा बुधवार को जारी 26 सदस्यीय वार्षिक अनुबंध की सूची में शामिल नहीं है. इस बार अनुबंध में नया वर्ग शामिल किया गया है. वार्षिक अनुबंध की सूची में शमी का नाम ना होने के पीछे का कारण उनकी पत्नी द्वारा उन पर लगाए गए आरोप भी हो सकते हैं. शमी की पत्नी ने उन पर मारपीट करने और अन्य महिलाओं के साथ अवैध संबंध होने का अरोप लगाया है. पिछले सत्र में शमी को बी-वर्ग में शामिल किया गया था.

Trending news