T20 वर्ल्ड कप: शेफाली वर्मा लगातार दूसरी बार फिफ्टी चूकीं, पर बना गईं कई रिकॉर्ड
Advertisement

T20 वर्ल्ड कप: शेफाली वर्मा लगातार दूसरी बार फिफ्टी चूकीं, पर बना गईं कई रिकॉर्ड

ICC Womens T20 World Cup: भारत और न्यूजीलैंड के बीच गुरुवार को मैच खेला गया. शेफाली वर्मा ने इसमें 46 रन बनाए. 

T20 वर्ल्ड कप: शेफाली वर्मा लगातार दूसरी बार फिफ्टी चूकीं, पर बना गईं कई रिकॉर्ड

नई दिल्ली: भारत की शेफाली वर्मा ने आईसीसी महिला टी20 वर्ल्ड कप (ICC Women T20 World Cup) में एक बार फिर बेहतरीन शुरुआत दी. उन्होंने गुरुवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ 46 रन की शानदार पारी खेली. 16 साल की शेफाली वर्मा (Shafali Verma) की इस पारी की बदौलत ही भारतीय टीम मैच में लड़ने लायक स्कोर बना सकी. शेफाली ने इस मैच के दौरान कई उपलब्धियां अपने नाम कीं. 

महिला टी20 वर्ल्ड कप (Womens T20 World Cup) में गुरुवार को भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) का मुकाबला हुआ. भारत ने टॉस हारकर पहले बैटिंग की. भारत की ओर से एक बार फिर ओपनर शेफाली वर्मा टॉप स्कोरर साबित हुईं. उन्होंने 46 रन की शानदार पारी खेली. शेफाली ने 34 गेंद की अपनी पारी में चार चौके और तीन छक्के जमाए. 

यह भी पढ़ें: दिल्ली हिंसा: रोहित-सहवाग के बाद इरफान ने दिया बड़ा बयान, युवी ने कहा- दिल्ली जल रही है...

शेफाली वर्मा ने अपनी इस पारी में तीन छक्के लगाए. इसके साथ ही उन्होंने टूर्नामेंट में अपने छक्कों की संख्या 8 पहुंचा दी. वे अब ऑस्ट्रेलिया में जारी महिला टी20 वर्ल्ड कप (Womens T20 World Cup 2020) में सबसे अधिक छक्के लगाने वाली खिलाड़ी हैं. 

शेफाली वर्मा महिला टी20 वर्ल्ड कप में अब सबसे अधिक रन बनाने के मामले में भी हीदर नाइट (Heather Knight) के साथ टॉप पर आ गई हैं. शेफाली ने तीन मैच में 38 की औसत से 114 रन बनाए हैं. इंग्लैंड की हीदर नाइट भी दो मैच में ही 114 रन बना चुकी हैं. 

यह भारत का महिला टी20 वर्ल्ड कप में तीसरा मैच है. शेफाली इन तीनों ही मैच में भारत की टॉप स्कोरर रहीं. उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ 39 रन की पारी खेली थी. शेफाली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी 29 रन बनाए थे.

Trending news