Ind vs Aus: जीएसटी के बाद इतना महंगा हुआ इंदौर मैच का टिकट
Advertisement
trendingNow1341176

Ind vs Aus: जीएसटी के बाद इतना महंगा हुआ इंदौर मैच का टिकट

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला 17 सितम्बर से शुरू होगी. इंदौर में 24 सितम्बर को खेला जाने वाला मैच श्रृंखला का तीसरा मैच होगा.

टिकटों की बिक्री की तारीख जल्द घोषित की जाएगी. (प्रतीकात्मक फोटो)

इंदौर: मध्यप्रदेश क्रिकेट संगठन (एमपीसीए) ने स्थानीय होलकर स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 24 सितम्बर को खेले जाने वाले एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच के लिये टिकटों की दरें घोषित कर दी हैं. इस मुकाबले का गवाह बनने की इच्छा रखने वाले दर्शकों को अलग-अलग श्रेणियों के टिकट के लिए 250 रुपये से लेकर 5,120 रुपये तक चुकाने होंगे. इसमें 28 प्रतिशत की दर से वसूला जाने वाला माल और सेवा कर (जीएसटी) भी शामिल है.

एमपीसीए के सचिव मिलिंद कनमड़ीकर ने बताया कि, ‘‘लगभग 28,500 दर्शकों की क्षमता वाले होलकर स्टेडियम में भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच के लिये करीब 20,000 टिकट बिक्री के लिए उपलब्ध रहेंगे. टिकटों की बिक्री ऑनलाइन माध्यम और कैश काउंटरों, दोनों माध्यमों से की जायेगी. हम टिकटों की बिक्री की तारीख जल्द घोषित करेंगे. ’’

कनमड़ीकर ने बताया कि भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच के दौरान होलकर स्टेडियम में दिव्यांग और महिला दर्शकों के लिये अलग बैठक व्यवस्था की जायेगी. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला 17 सितम्बर से शुरू होगी. इंदौर में 24 सितम्बर को खेला जाने वाला मैच श्रृंखला का तीसरा मैच होगा.

Trending news