IND vs IRE Live Streaming: मुफ्त में कैसे देखें भारत-आयरलैंड मैच? यहां जानें लाइव स्ट्रीमिंग की पूरी डिटेल
Advertisement
trendingNow12279773

IND vs IRE Live Streaming: मुफ्त में कैसे देखें भारत-आयरलैंड मैच? यहां जानें लाइव स्ट्रीमिंग की पूरी डिटेल

IND vs IRE When and where to watch India vs Ireland Live: रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम बुधवार (5 जून) को न्यूयॉर्क में टी20 विश्व कप 2024 ग्रुप ए मैच में आयरलैंड से भिड़ेगी. इस टूर्नामेंट में टीम इंडिया का यह पहला मुकाबला होगा.

IND vs IRE Live Streaming: मुफ्त में कैसे देखें भारत-आयरलैंड मैच? यहां जानें लाइव स्ट्रीमिंग की पूरी डिटेल

India vs Ireland ICC T20 World Cup 2024 Live Streaming: रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम बुधवार (5 जून) को न्यूयॉर्क में टी20 विश्व कप 2024 ग्रुप ए मैच में आयरलैंड से भिड़ेगी. इस टूर्नामेंट में टीम इंडिया का यह पहला मुकाबला होगा. भारत एक बार फिर से आईसीसी खिताब की तलाश में है और इस बार जिम्मेदारी रोहित ने नेतृत्व में उतरने वाली अनुभवी टीम के ऊपर है.

आईसीसी ट्रॉफी का इंतजार

भारतीय चयनकर्ताओं ने युवाओं के साथ-साथ अनुभवी खिसाड़ियों को भी टीम में रखा है. रोहित शर्मा के अलावा विराट कोहली, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह जैसे अनुभवी खिलाड़ी हैं. टीम इंडिया 2007 के बाद से टी20 वर्ल्ड कप नहीं जीत पाई है. वहीं, 2013 से आईसीसी ट्रॉफी जीतने का सपना पूरा नहीं हुआ है. रोहित की कप्तानी में दूसरी बार टीम टी20 वर्ल्ड कप में उतरेगी. पिछली बार 2022 में इंग्लैंड ने उसे सेमीफाइनल में बाहर कर दिया था. उसके बाद 2023 में वनडे वर्ल्ड कप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से शिकस्त मिली थी.

प्रबल दावेदार होगा भारत

भारत इस मुकाबले में प्रबल दावेदार के रूप में उतरेगा, लेकिन वह आयरिश चुनौती को हल्के में नहीं लेना चाहेगा. हाल ही में पाकिस्तान के खिलाफ घरेलू मैदान पर जीत के बाद आयरलैंड के लिए एक-दो चौंकाने वाले प्रदर्शन करना कोई नई बात नहीं है. न्यूयॉर्क के मैदान पर गेंदबाजों को ज्यादा सपोर्ट मिल रहा है. ऐसे में देखना है कि रोहित शर्मा प्लेइंग-11 में किन-किन खिलाड़ियों को जगह देते हैं.

ये भी पढ़ें: अमेरिका में छा गईं जसप्रीत बुमराह की वाइफ, देखें Photos

भारत बनाम आयरलैंड मैच की लाइव स्ट्रीमिंग की जानकारी यहां दी गई है:

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत बनाम आयरलैंड का मैच कब देखें?
टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत बनाम आयरलैंड का मैच बुधवार (5 जून) को भारतीय समयानुसार रात 8:00 बजे शुरू होगा.

भारत बनाम आयरलैंड टी20 वर्ल्ड कप 2024 का मैच कहां खेला जाएगा?
भारत बनाम आयरलैंड मैच न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा.

भारत बनाम आयरलैंड टी20 वर्ल्ड कप 2024 मैच को लाइव कहां देखें?
स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास पूरे टी20 वर्ल्ड कप 2024 के प्रसारण का अधिकार है. टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स चैनल पर मैच को देख सकते हैं. वहीं, मोबाइल पर मैच की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी+हॉटस्टार पर उपलब्ध होगी.

ये भी पढ़ें: विराट कोहली, रोहित शर्मा और बाबर आजम में गजब जंग, कौन होगा आगे?

टीवी पर फ्री में कैसे देख पाएंगे मैच?

इस मैच को फैंस मुफ्त में डीडी फ्री डिश के माध्यम से डीडी स्पोर्ट्स पर देख पाएंगे. डीडी स्पोर्ट्स पर भारत के मैचों के अलावा सेमीफाइनल और फाइनल मैच का भी प्रसारण होगा.

मोबाइल पर फ्री में कैसे देखें मैच?
डिज्नी + हॉटस्टार एप पर फैंस भारत बनाम आयरलैंड मैच की मुफ्त लाइव स्ट्रीमिंग मोबाइल पर देख सकेंगे. टीवी या लैपटॉप पर हॉटस्टार के जरिए मैच देखने के लिए आपको सब्सक्रिप्शन लेना पड़ेगा.

Trending news